scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की फॉर्च्यूनर कार चोरी, CCTV से हुआ ये खुलासा

JP Nadda Car: कार चोरी होने के बाद एक सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है, जिसमें पता लगा है कि कार गुरुग्राम की गई थी।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | March 25, 2024 15:54 IST
bjp अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की फॉर्च्यूनर कार चोरी  cctv से हुआ ये खुलासा
जेपी नड्डा की पत्नी की कार चोरी (सोर्स - PTI)
Advertisement

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) की पत्‍नी के नाम पर रजिस्टर्ड कार टोयोटा फॉर्च्यूनर (Toyota) चोरी होने की खबरें सामने आई हैं। रिपोर्ट के मुताबिक यह कार दक्षिणी दिल्ली से चोरी हो गई है। यह वाकया 19 मार्च 2024 का बताया जा रहा है। वहीं अब तक इस कार को कोई पता नहीं चल पाया है।

इस मामले में पुलिस ने मुताबिक जेपी नड्डा की पत्नी की कार का ड्राइवर जोगिंदर फॉर्च्यूनर उसे लेकर गोविंदपुरी के एक सर्विस सेंटर में छोड़ दिया था और कुछ देर के लिए वह घर गया था लेकिन जब वापस आया था तो कार वहां नहीं थी। इसके बाद तुरंत ही एफआईआर दर्ज की गई और पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

Advertisement

इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज की जांच करने वाली पुलिस टीम को पता चला कि वाहन को आखिरी बार गुरुग्राम की ओर जाते देखा गया था। पुलिस ने काफी कोशिश कर ली है, लेकिन अभी तक कार का कुछ भी पता नहीं चल पाया है।

गौरतलब है कि यह फॉर्च्यूनर कार हिमाचल प्रदेश में जेपी नड्डा की पत्‍नी के नाम पर रजिस्टर्ड थी। दिल्ली पुलिस ने मामले की गहन जांच करने और चोरों को जल्द से जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया है।

Advertisement

बता दें कि राजधानी दिल्ली में वाहनों की चोरी के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। एक रिपोर्ट बताती है कि हर 14 मिनट में एक वाहन चोरी की घटना होती है। ACKO ने वाहन चोरी के मामलों को लेकर घटनाओं पर आधारित 'थेफ्ट एंड द सिटी 2024' दूसरा संस्करण रिलीज किया था।

Advertisement

इस हालिया रिपोर्ट में बताया गया था कि 2022 और 2023 के बीच भारत में वाहनों की चोरी में करीब 2.5 गुना की बढ़ोतरी हुई है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो