होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

Kangana Ranaut Slapped: कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली महिला कांस्टेबल का हो गया ट्रांसफर? CISF ने दिया ये जवाब

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ की कांस्टेबल कुलविंदर कौर का तबादला कर दिया गया है।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: July 03, 2024 15:54 IST
कंगना रनौत और कुलविंदर कौर। (इमेज-फाइल फोटो)
Advertisement

Kangana Ranaut Slapped: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर अभिनेत्री से नेता बनीं कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर का तबादला नहीं हुआ है। उसके खिलाफ अभी भी विभागीय जांच जारी है। सीआईएसएफ ने इस बात की पुष्टि की है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि उनका तबादला कर दिया गया है।

भारतीय जनता पार्टी की सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के बाद सीआईएसएफ जवान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। इसमें उसने थप्पड़ मारने के पीछे का कारण बताया था। वह वीडियो में यह कहते हुए दिखाई दे रही थी कि कंगना ने बयान दिया था कि 100-100 रुपये में महिलाएं किसान आंदोलन में बैठी हुई हैं। इतना ही नहीं उसने यह भी कहा कि उस वक्त मेरी मां भी किसान आंदोलन में शामिल होती थी।

Advertisement

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर क्या हुआ था?

7 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक के दौरान कंगना रनौत के साथ यह घटना हुई। कुलविंदर कौर ने कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया। इसकी वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुए। थप्पड़ पड़ने के बाद कंगना काफी नाराज हो गईं। सीआईएसएफ जवान के साथ वह बहसबाजी करती हुईं भी नजर आईं। घटना के बावजूद रनौत तय समय पर अपनी फ्लाइट में सवार हो गईं। इसके बाद कंगना रनौत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक बयान जारी किया, जिसमें खुलासा किया गया कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक के दौरान सीआईएसएफ की एक महिला कांस्टेबल ने उनके चेहरे पर थप्पड़ मारा और उनके साथ बदतमीजी की।

कुलविंदर कौर कौन हैं?

सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर पंजाब के सुल्तानपुर लोधी की रहने वाली हैं और पिछले दो सालों से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात हैं। उनकी शादी एक दूसरी CISF कर्मी से हुई है और उनके दो बच्चे हैं। उनके भाई शेर सिंह भी एक खास व्यक्ति हैं। वह किसान मजदूर संघर्ष समिति के संगठन सचिव के पद पर हैं। यह पंजाब में उनके किसानों के साथ अच्छे संबंधों को दिखाता है।

Advertisement
Tags :
CISFKangana Ranaut
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement