scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'बंगाल की अशांति को सुलझाने में पीएम मोदी को केवल दो मिनट लगेंगे', BJP नेता दिलीप घोष का ममता सरकार पर हमला

सांसद ने कहा, 'गुंडे और दुष्कर्मी राज्य के हर कोने में मौजूद हैं, जो टीएमसी के झंडे तले सुरक्षित हैं। टीएमसी ने एक अपराधी, एक बलात्कारी को दो महीने तक बचाया…।'
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: संजय दुबे
नई दिल्ली | Updated: March 03, 2024 16:01 IST
 बंगाल की अशांति को सुलझाने में पीएम मोदी को केवल दो मिनट लगेंगे   bjp नेता दिलीप घोष का ममता सरकार पर हमला
बीजेपी नेता और सांसद दिलीप घोष ने टीएमसी पर लगाया बड़ा आरोप। (ANI)
Advertisement

बीजेपी सांसद और पश्चिम बंगाल के वरिष्ठ नेता दिलीप घोष ने रविवार को दावा किया कि पीएम मोदी को "बंगाल में सभी तरह की अशांति को सुलझाने में केवल दो मिनट लगेंगे।" उन्होंने कहा कि जब प्रधानमंत्री कश्मीर मुद्दे को सुलझा सकते हैं, तो बंगाल की भी समस्या दूर कर सकते हैं।

दिलीप घोष ने संदेशखाली अशांति का मुख्य आरोपी और टीएमसी नेता शेख शाहजहां की गिरफ्तारी में देरी को लेकर ममता सरकार की कड़ी आलोचना की। उन्होंने कहा कि गुंडों और बलात्कारियों को टीएमसी के झंडे के नीचे संरक्षण दिया जाता है, जिन्हें विपक्ष और मीडिया के दबाव के बाद ही गिरफ्तार किया गया।

Advertisement

बीजेपी नेता ने कहा- ममता राज में हर तरफ गुंडे

घोष ने रविवार को मेदिनीपुर में एएनआई को बताया, "गुंडे और बलात्कारी राज्य के हर कोने में मौजूद हैं, जो टीएमसी के झंडे तले सुरक्षित हैं। टीएमसी ने एक अपराधी, एक बलात्कारी को दो महीने तक बचाया…।" टीएमसी के कद्दावर नेता शेख की गिरफ्तारी का श्रेय लेने का दावा करते हुए घोष ने कहा, "हमारे विरोध प्रदर्शन और मीडिया के दबाव के बाद, राज्य पुलिस को उन्हें गिरफ्तार करने के लिए मजबूर होना पड़ा, और उन्हें जल्द ही पार्टी से निलंबित कर दिया गया…।"

संदेशखाली के आरोपी को बचाव करने का लगाया आरोप

शाहजहां शेख के खिलाफ "यौन शोषण" के आरोपों को लेकर संदेशखाली में हाल के दिनों में हिंसक विरोध प्रदर्शन हुए हैं, जिन्हें एक महीने से अधिक समय तक गायब रहने के बाद इस सप्ताह की शुरुआत में गिरफ्तार किया गया था।

उन्होंने आरोप लगाया, ''टीएमसी ने बंगाल को बर्बाद कर दिया है। उन्होंने संपत्ति से लेकर महिलाओं की अस्मत तक सब कुछ लूट लिया है…''
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के बाद कश्मीर की स्थिति बदलने के लिए) की सराहना करते हुए, भाजपा नेता ने कहा, "अगर पीएम नरेंद्र मोदी कश्मीर मुद्दे को ठंडा कर सकते हैं, तो उन्हें बंगाल को ठंडा करने में केवल 2 मिनट लगेंगे।"

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो