होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

क्या चुनाव बाद लोक जनशक्ति पार्टी का बीजेपी में होगा विलय? चिराग पासवान ने दिया बड़ा बयान

चिराग पासवान ने कहा कि मैं बहुत स्पष्ट हूं कि अपनी पार्टी है और पिता ने खून पसीने से बनाई है। ऐसे में विलय तो नहीं होगा।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Nitesh Dubey
नई दिल्ली | Updated: May 24, 2024 16:17 IST
चिराग पासवान ने पार्टी के विलय को लेकर बड़ा बयान दिया है।
Advertisement

बिहार की राजनीति में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान काफी चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने अपनी पार्टी के विलय को लेकर बड़ा बयान दिया है। एक समाचार चैनल से बात करते हुए पत्रकार ने पूछ लिया कि क्या बीजेपी में अपनी पार्टी का विलय करेंगे?

पार्टी के विलय को लेकर चिराग पासवान ने दिया बड़ा बयान

सवाल के जवाब में चिराग पासवान ने कहा कि बीजेपी की तरफ से कोई विलय का प्रस्ताव आया नहीं है और अगर आएगा भी तो इसका सवाल ही नहीं पैदा होता। उन्होंने कहा कि मैं बहुत स्पष्ट हूं कि अपनी पार्टी है और पिता ने खून पसीने से बनाई है। ऐसे में विलय तो नहीं होगा।

Advertisement

चिराग पासवान ने अपने पिता को भी याद किया। उन्होंने कहा, "ऐसा पहली बार है कि जब मैं अकेले चुनाव में हूं। हमेशा पापा का साथ रहता था और उनके अनुभव का लाभ लाभ मिलता था। हम एक बार फिर से अपना पुराना प्रदर्शन दोहराएंगे।"

Advertisement

सभी सीटें जीतेगा एनडीए- चिराग

चिराग पासवान ने बड़ा दावा करते हुए कहा, "बिहार में एनडीए सभी 40 की 40 सीटें जीतेगा।" वही जब राज्य में चेहरे को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "किसी भी रेस में शामिल नहीं हूं। बस अपनी लकीर खींच रहा हूं। मैं विजन की बात करता हूं और उसे धरातल पर उतारने की कोशिश करता हूं।"

चिराग पासवान ने कहा कि जनता को पता है किसने काम किया है लेकिन लोग श्रेय लेने की होड़ कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता यह बताएगी कि किसने काम किया है। हम एक बड़े लक्ष्य के साथ आए हैं। पीएम मोदी को तीसरी बार जिताना है और इसीलिए साथ हैं। चिराग पासवान ने कहा कि हम लोग साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं और नीतीश कुमार से भी हमारी बहुत अच्छी बातचीत है।

चिराग पासवान ने कहा कि मोदी सरकार की योजनाएं धरातल पर पहुंची हैं और आने वाले समय में और ठोस कदम उठाए जाएंगे। चिराग पासवान ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था को और मजबूती दी जाएगी।

Advertisement
Tags :
BiharChirag Paswanलोकसभा चुनाव 2024
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement