scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

तीसरे चरण की वोटिंग से पहले PM मोदी ने NDA उम्मीदवारों को लिखा लेटर, जानें क्या कहा

PM Modi Letter: तीसरे चरण की वोटिंग से पहले PM मोदी ने NDA उम्मीदवारों को लिखा पत्र लिखा है।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: April 30, 2024 14:11 IST
तीसरे चरण की वोटिंग से पहले pm मोदी ने nda उम्मीदवारों को लिखा लेटर  जानें क्या कहा
पीएम नरेंद्र मोदी। (इमेज- पीटीआई)

PM Modi Letter: पीएम नरेंद्र मोदी ने 7 मई को लोकसभा के तीसरे चरण में चुनाव लड़ने वाले सभी भारतीय जनता पार्टी और एनडीए के उम्मीदवारों को पत्र लिखा है। मौजूदा लोकसभा चुनावों को कांग्रेस के दशकों लंबे शासन के दौरान झेली गई कठिनाइयों से छुटकारा पाने का एक महत्वपूर्ण क्षण बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लेटर लिख आग्रह किया है कि पार्टी कार्यकर्ता अपने चुनावी अभियान के दौरान कांग्रेस की विभाजन और तुष्टिकरण की राजनीति के बारे में जागरूकता फैलाएं।

पीएम मोदी ने कहा कि मैं आपसे कांग्रेस पार्टी और उसके इंडिया गठबंधन के विभाजनकारी और भेदभावपूर्ण इरादों के खिलाफ मतदाताओं को जागरूक करने का आग्रह करता हूं। उनका इरादा एससी, एसटी और ओबीसी समुदायों से आरक्षण छीनकर अपने वोट बैंक को आरक्षण देना है। धर्म के आधार पर आरक्षण असवैंधानिक है। उन्होंने कहा कि वे लोगों की मेहनत की कमाई छीनकर अपने वोट बैंक को देने पर तुले हैं। कांग्रेस ने भी स्पष्ट कर दिया है कि वे विरासत कर जैसे खतरनाक विचारों का समर्थन करेंगे। इन्हें रोकने के लिए देश को एकजुट होना होगा।

हमारी सरकार के दौरान समाज के हर वर्ग में सकारात्मक बदलाव आए

पीएम मोदी ने बताया कि उनकी सरकार ने पिछले 10 सालों के दौरान समाज के हर वर्ग में कई सकारात्मक बदलाव लाए हैं। भाजपा को मिलने वाला हरेक वोट एक मजबूत सरकार बनाने और साल 2047 तक भारत को विकसित बनाने के अपने प्रयासों को तेज करने के लिए एक वोट है। चुनाव के पहले दो चरणों के उत्साहजनक रुझान बताते हैं कि भारत के लोग हमारे दृष्टिकोण का समर्थन करने के लिए इस चुनाव में आगे बढ़ रहे हैं।

कई कैबिनेट मंत्रियों सहित भाजपा उम्मीदवारों को पत्र लिखते हुए पीएम ने राजनीति में उनकी यात्रा और पिछले कुछ सालों में उनके द्वारा किए गए कामों पर भी बात की है। पीएम ने कहा कि बहुत कम उम्र में आप भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता बन गए और संगठन के लिए विभिन्न पदों पर काम किया। एक मध्यम वर्गीय किसान परिवार से आने के कारण आप अपने मतदाताओं से जुड़े हुए हैं।

पीएम मोदी ने लोगों से मतदान करने की अपील की

पीएम मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से लोगों को बड़ी संख्या में बाहर आकर मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करने को भी कहा। उन्होंने कहा कि बूथ जीतने पर ध्यान केंद्रित करें। संसदीय क्षेत्र में जीत के लिए जरूरी है कि हम हर बूथ पर जीत सुनिश्चित करें। साथ ही इन सबके बीच मैं अपने साथी पार्टी कार्यकर्ताओं से अनुरोध करता हूं कि वे अपने स्वास्थ्य और लोगों के स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

Tags :
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 चुनाव tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो