scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

ED कस्टडी से अरविंद केजरीवाल ने जारी किया पहला ऑर्डर, आतिशी बोलीं- दिल्ली वालों का कोई काम नहीं रुकेगा

Arvind Kejriwal ने ईडी कस्टडी से जल विभाग से संबंधित निर्देश दिया है। इस बारे में आतिशी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकती हैं।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
नई दिल्ली | Updated: March 24, 2024 10:31 IST
ed कस्टडी से अरविंद केजरीवाल ने जारी किया पहला ऑर्डर  आतिशी बोलीं  दिल्ली वालों का कोई काम नहीं रुकेगा
केजरीवाल ने ईडी कस्टडी से दिल्ली सरकार से संबंधित निर्देश दिया है (PTI)
Advertisement

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 28 मार्च तक ईडी की कस्टडी में हैं। न्यूज एजेंसी ANI ने जानकारी दी है कि उन्होंने ईडी कस्टडी से दिल्ली सरकार से संबंधित पहला आदेश दिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, उनके द्वारा जारी किया गया ऑर्डर जल विभाग से जुड़ा है। इस बारे में दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी।

आतिशी बोलीं- दिल्ली वालों का कोई भी काम नहीं रुकेगा

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि चाहे अरविंद केजरीवाल ईडी की हिरासत में हो लेकिन दिल्ली वालों का कोई भी काम नहीं रुकेगा। आतिशी ने कहा कि दिल्ली वालों का लगातार काम होता रहेगा। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ईडी की कस्टडी से मुझे डायरेक्शंस भेजी हैं।

Advertisement

आतिशी ने कहा, "जब मुझे ये निर्देश मिले तो मेरी आंखों में आंसू आ गए, मैंने सोचा कि कौन ऐसा व्यक्ति है जो इतनी विकट परिस्थिति में जब उनको गिरफ्तार कर लिया गया है, उनको कैद कर लिया गया है, जब उनको पता नहीं है कि वह जेल से बाहर कब आएंगे, कौन ऐसा व्यक्ति है जो अपने बारे में सोचकर दिल्ली वालों के बारे में कौन ऐसा व्यक्ति है जो अपनी इतनी बड़ी तकलीफ के बारे में ना सोच कर दिल्ली वालों की छोटी-छोटी पानी और फीवर से जुड़ी समस्याओं के बारे में सोच रहा हूं ऐसा व्यक्ति सिर्फ अरविंद केजरीवाल ही हो सकता है क्योंकि अरविंद केजरीवाल अपने आप को से दिल्ली का मुख्यमंत्री नहीं मानते हैं वह दिल्ली के दो करोड़ लोगों को अपना परिवार मानते हैं।"

 आतिशनी ने आगे कहा कि उन्होंने 9 सालों से दिल्ली की सरकार को ऐसे चलाया है जैसे कोई अपने परिवार की देखरेख करता है उनके लिए दिल्ली वाले सिर्फ उनके वोटर नहीं है वह दिल्लीवालों के लिए सिर्फ मुख्यमंत्री नहीं है, वह दिल्ली के हर व्यक्ति को अपने परिवार का सदस्य मानते हैं, उन्होंने दिल्ली की सरकार को एक बेटे की तरह, एक भाई की तरह, एक पिता की तरह चलाया है और यही कारण है कि आज इतनी मुश्किल परिस्थिति में होते हुए भी वह अपने परिवार के बारे में सोच रहे हैं, हर दिल्ली वाले के बारे में सोच रहे हैं।

दिल्ली में जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे आप कार्यकर्ता

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ दिल्ली में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे हैं। रविवार सुबह दिल्ली पुलिस मुख्यालय के पास आईटीओ ब्रिज पर प्रदर्शन करते नजर आए। आम आदमी पार्टी के एक समर्थक ने कहा कि हम हर जगह प्रदर्शन करेंगे- सड़कों पर, गलियों में और सोसायटियों में। जो भी दिल्ली के लोगों के लिए अरविंद केजरीवाल ने किया है, वो किसी ने भी नहीं किया है। पीएंम नरेंद्र मोदी अरविंद केजरीवाल से डरते हैं।

Advertisement

मनोज तिवारी ने साधा निशाना

उत्तर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के सांसद और दिल्ली बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अगर आप केजरीवाल की गिरफ्तारी के बारे में सोचेंगे, तो आप ऐसी स्टोरी के बारे में विचार करेंगे जिसका शीर्षक होगा 'एक सफर स्वराज से शराब तक'। अरविंद केजरीवाल का सफर स्वराज की बात से शुरू हुआ और शराब पर आकर खत्म हो गया। केजरीवाल ने ठान लिया है कि न तो शराब का पालन करेंगे और न ही किसी को इसका पालन करने के लिए प्रेरित करेंगे।

Advertisement

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की एकमात्र चिंता है कि वो जल्दी से जल्दी कैसे राजभवन में रहने लगें। इस दौरान उन्होंने केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सुनीता केजरीवाल ने सीएम की कुर्मी पर बैठकर इंटरव्यू दिया, उन्हें बिलकुल शर्म नहीं आई।

मनोज तिवारी ने कहा कि देश में चर्चा चल रही है कि ED और CBI अच्छा काम कर रही है, कुछ भ्रष्ट लोगों को बुरा लगता है। 2014 से पहले ईडी और सीबीआई इस तरह काम नहीं करती थी क्योंकि 2014 से पहले, कांग्रेस सरकार ने एजेंसियों को वह शक्ति नहीं दी थी क्योंकि उन्हें पार्टी भर में भ्रष्टाचार की रक्षा करनी थी... 2014 के बाद, सरकार बदल गई है। नरेंद्र मोदी ने एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है... चाहे कोई भी एजेंसी हो, उन्हें खुली छूट दे दी गई है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो