scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता को क्यों नहीं मिली तिहाड़ में मुलाकात की इजाजत? AAP ने लगाया बड़ा आरोप

Arvind Kejriwal in Tihar: दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी आज तिहाड़ में केजरीवाल से मुलाकात करने जाएंगी लेकिन दावा है कि उनकी पत्नी को केजरीवाल से नहीं मिलने दिया गया है।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: April 29, 2024 10:49 IST
अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता को क्यों नहीं मिली तिहाड़ में मुलाकात की इजाजत  aap ने लगाया बड़ा आरोप
Arvind Kejriwal in Tihar: सुनीता केजरीवाल धीरे-धीरे थाम रही AAP की कमान (सोर्स - PTI/File)
Advertisement

Arvind Kejriwal in Tihar: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में हैं और अब आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party) ने दावा किया है कि उनकी पत्नी सुनीता (Sunita Kejriwal) को जेल में केजरीवाल से मिलने की इजाजत नहीं मिली है। AAP का दावा है कि सुनीता केजरीवाल दिल्ली के सीएम से 29 अप्रैल को मिलने जाना चाहती थीं लेकिन तिहाड़ जेल प्रशासन की तरफ से इजाजत ही नहीं मिली थी। वहीं आज दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी उनसे मिलने तिहाड़ जाने वाली हैं।

एक तरफ आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि सुनीता केजरीवाल को उनसे मिलने की इजाजत नहीं मिली है, तो दूसरी ओर तिहाड़ जेल के सूत्रों का कहना है कि सुनीता, अरविंद केजरीवाल से आए दिन मिली रहती है। उन्हें अनुमति देने से इनकार करने का तो कोई सवाल ही नहीं है।

Advertisement

बता दें कि आज मंत्री आतिशी (Delhi Minister Atishi) केजरीवाल से मिलने वाली हैं। इसको लेकर तिहाड़ जेल के सूत्रों की तरफ से कहा गया है कि हमें जेल से जुड़े नियमों का पालन करकना ही होगा और अरविंद केजरीवाल से दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी की मुलाकात की तैयारियां काफी पहले ही अच्छे से कर ली गई हैं।

कल भगवंत मान करेंगे केजरीवाल से मुलाकात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार दोपहर साढ़े 12 बजे अतिशी अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने के लिए तिहाड़ जाएंगी। इसके बाद 30 अप्रैल को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) भी केजरीवाल से मुलाकात के लिए तिहाड जाने वाले हैं। केजरीवाल की दो मीटिंग पहले से ही फिक्स हैं और सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) की एप्लिकेशन 28 अप्रैल को ही मिली थी। ऐसे में इन दो मीटिंग्स के बाद सुनीता केजरीवाल दिल्ली के सीएम से मुलाकात कर सकेंगी।

Advertisement

तिहाड़ जेल प्रशासन का कहना है कि दो फिक्स मीटिंग्स के बाद सुनीता केजरीवाल दिल्ली के सीएम से जेल में मिल सकती हैं। वहीं आम आदमी पार्टी जेल प्रशासन के दावे को खारिज करते हुए यह आरोप लगा रही है कि सुनीता केजरीवाल की एप्लिकेशन ही जेल प्रशासन द्वारा खारिज कर दी गई है।

Advertisement

AAP ने मोदी सरकार को घेरा

आम आदमी पार्टी ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए तिहाड़ प्रशासन को निशाने पर लिया और कहा, "मोदी सरकार के इशारे पर तिहाड़ जेल प्रशासन ने सुनीता केजरीवाल की उनके पति अरविंद केजरीवाल से मुलाकात रद्द कर दी। मोदी सरकार अमानवीयता की सारी हदें पार कर रही है।"

आम आदमी पार्टी के एक पदाधिकारी का कहना है आतिशी और सुनीता केजरीवाल दोनों के ही नाम सोमवार को मुख्यमंत्री से जेल में मुलाकात के लिए भेजे गए थे लेकिन जेल प्रशासन ने जानकारी दी कि सुनीता को मिलने की इजाजत नहीं है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 चुनाव tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो