scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'उनकी तो तहे दिल से इच्छा है कि केजरीवाल मर जाए', दिल्ली के CM बोले- unexplained वेट लॉस बहुत सीरियस चीज, कोई गंभीर बीमारी हो सकती है

Supreme Court ने अरविंद केजरीवाल को चुनाव प्रचार के लिए अंतरिम बेल दी हुई है। अब उन्होंने कोर्ट से इसे सात दिन बढ़ाने का निवेदन किया है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
नई दिल्ली | Updated: May 27, 2024 20:03 IST
 उनकी तो तहे दिल से इच्छा है कि केजरीवाल मर जाए   दिल्ली के cm बोले  unexplained वेट लॉस बहुत सीरियस चीज  कोई गंभीर बीमारी हो सकती है
केजरीवाल बोले- मेडिकल टेस्ट करवाने के लिए 7 दिन मांगे (ANI)
Advertisement

दिल्ली में चुनाव होने के बाद अब आम आदमी पार्टी ने अपना पूरा ध्यान पंजाब पर केंद्रित कर दिया है। पंजाब के बठिंडा में प्रचार के लिए पहुंचे अरविंद केजरीवाल से जब उनके द्वारा सुप्रीम कोर्ट में अंतरिम जमानत को सात दिनों तक बढ़ाने के लिए सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि लगातार हो रहे वेट लॉस की वजह से उन्होंने टेस्ट करवाने के लिए अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने का निवेदन किया है।

Advertisement

बीजेपी नेताओं द्वारा केजरीवाल की याचिका पर सवाल उठाए जाने से जुड़े सवाल पर अरविंद केजरीवाल ने कहा, "उनकी तो तहे दिल से इच्छा है कि केजरीवाल मर जाए... मैंने 7 दिन तक केवल अपने टेस्ट करवाने के लिए... क्योंकि मेरा वजन 7 किलो गिर गया है। 7 किलो वजन अगर किसी व्यक्ति का एक महीने में गिर जाए बिना किसी कारण के तो बहुत सीरियस प्रॉब्लम हो सकती है।"

Advertisement

उन्होंने आगे कहा, "डॉक्टर ने बहुत सारे टेस्ट लिखे हैं, एक ही हफ्ता मैंने मांगा है, एक हफ्ते के अंदर मैं अपने सारे टेस्ट कर लूंगा... ऐसा हो सकता है कि unexpected वेट लॉस एक बहुत सीरियस चीज है... कोई सीरियस बीमारी हो सकता है, अंदर चल रही हो और पता ना चले और बाद में फेस 2, फेस 3 में पहुंच जाए बीमारी... जब बहुत लेट ना हो जाए तो डॉक्टर ने कहा है कि अगर सारे टेस्ट हो गए तो कम से कम पता चल जाएगा कि कोई सीरियस इशू तो नहीं है।"

अमित शाह ने पंजाब की आप सरकार गिराने की धमकी दी- केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को अमित शाह पर लोकसभा चुनाव के बाद पंजाब में भगवंत मान नीत सरकार को गिराने की धमकी देने का आरोप लगाया और कहा कि ये "तानाशाही" है।

Advertisement

Also Read
Advertisement

सोमवार को केजरीवाल ने अमृतसर में व्यापारियों की एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, "क्या आपने अमित शाह का बयान सुना है? उन्होंने धमकी दी है। शुरुआत में उन्होंने पंजाबियों को बहुत गालियां दीं। उन्होंने धमकी दी है कि चार जून के बाद पंजाब सरकार गिर जाएगी और भगवंत मान मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे।"

केजरीवाल ने कहा, "हमारे पास 92 सीटें हैं। आप कैसे गिरा सकते हैं? तानाशाही है।"

आपको बता दें कि अमित शाह ने रविवार को लुधियाना में एक चुनावी रैली में लोगों से लोकसभा चुनाव में पंजाब में भाजपा उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने की अपील की और कहा कि "भाजपा की जीत के बाद भगवंत मान सरकार लंबे समय तक नहीं टिकेगी।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो