scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Arvind Kejriwal की मंत्री आतिशी करेंगी धमाकेदार खुलासा, ED ने विजय नायर से कनेक्शन का किया था जिक्र

ED ने आज एक बयान में मंत्री आतिशी के नाम का भी जिक्र किया है, जिसके चलते उनसे भी पूछताछ की संभावनाएं हैं। ऐसे में आतिशी ने अब खुद एक बड़ा खुलासा करने का ऐलान किया है।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: April 01, 2024 22:17 IST
arvind kejriwal की मंत्री आतिशी करेंगी धमाकेदार खुलासा  ed ने विजय नायर से कनेक्शन का किया था जिक्र
बड़ा खुलासा करने वाली हैं दिल्ली की मंत्री आतिशी (सोर्स - PTI/File)
Advertisement

Delhi Excise Policy Case: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को आज राउज ऐवेन्यू कोर्ट ने ईडी की गिरफ्तारी और फिर 10 दिन की रिमांड के बाद आज 15 दिनों के लिए जेल में भेज दिया है। आज सुनवाई के दौरान कोर्ट में ईडी ने यह भी दावा किया कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली एक्साइज पॉलिसी से जुड़े मामले में दिल्ली के मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज (Atishi & Sourabh Bhardwaj) का नाम भी लिया है। इस बीच अब आतिशी ने ऐलान किया है कि वह कल सुबह एक बड़ा खुलासा करने वाली हैं।

दरअसल, दिल्ली सरकार की कैबिनेट मंत्री आतिशी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में आतिशी ने कहा है कि वह कल (मंगलवार) सुबहर 10 बजे एक धमाकेदार खुलासा करने वाली है, ये आपको लोगों को देखना चाहिए। ऐसे में माना जा रहा है कि कल वह दिल्ली के कथित शराब घोटाले के मामले में कुछ बड़ा खुलासा कर सकती हैं।

Advertisement

बता दें कि आज जब अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के एक्साइज पॉलिसी वाले केस में सुनवाई हो रही थी तो ED की ओर से ASG एसवी राजू ने बताया कि सीएम केजरीवाल ने पूछताछ के दौरान आतिशी और सौरभ भारद्वाज का नाम लिया है।

आतिशी और सौरभ को रिपोर्ट करता था विजय नायर

अहम बात यह है कि आज ही पहली बार शराब घोटाले के मामले में पहली बार सौरभ भारद्वाज और मंत्री आतिशी का नाम कोर्ट में लिया गया है। ASG राजू ने कहा कि सीएम केजरीवाल से जब ED पूछताछ कर रही थी तो उन्होंने बताया कि विजय नायर मुझे नहीं बल्कि आतिशी और सौरभ को रिपोर्ट करता था।

Advertisement

क्या होगा बड़ा एलान?

खास बात यह है कि आतिशी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक पोस्टर भी पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि वह कल एक बड़ा और धमाकेदार खुलासा करने वाली हैं। इस पोस्टर की खासियत यह है कि न तो उसमें अरविंद केजरीवाल की कोई तस्वीर हैं और न ही आम आदमी पार्टी की। इसके चलते यह भी माना जा रहा है कि कल आतिशी कुछ बहुत ही बड़ा ऐलान कर सकती है।

Advertisement

कोर्ट में हैरान रह गए थे दोनों ही मंत्री

इस घटनाक्रम ने आतिशी और सौरभ भारद्वाज दोनों को ही झटका दिया है। जैसे ही ED की ओर से उनके वकील ने इस बात का जिक्र किया, तुरंत सौरभ भारद्वाज और अतिशी चौंक गए। दोनों ही मंत्री कोर्ट रूम में मौजूद थे। अपना नाम सुनकर सौरभ भारद्वाज तो एकदम चौंक गए और उन्होंने अपने बगल खड़ी अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल की ओर देखा।

अरविंद केजरीवाल ने ईडी के सामने अपने ही मंत्रियों का नाम लेकर अपनी ही सरकार की मुसीबतें बढ़ा दी हैं। इसके चलते यह भी माना जा रहा है कि ईडी अब किसी भी दिन आतिशी और सौरभ भारद्वाज को भी दिल्ली के कथित शराब घोटाले के केस में समन भेज सकती है।

बता दें कि इससे पहले ईडी दिल्ली के ही परिवहन में मंत्री कैलाश गहलोत से भी इसी केस में पूछताछ कर चुकी है। उनसे भी ईडी ने विजय नायर के मुद्दे पर ही सवाल किए थे।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो