scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'CM हाउस में मेरे साथ मारपीट की गई...', स्वाति मालीवाल के नाम से दिल्ली पुलिस को आया फोन

आम आदमी पार्टी की नेता स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक पर गंभीर आरोप लगाया है।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: May 13, 2024 15:18 IST
 cm हाउस में मेरे साथ मारपीट की गई      स्वाति मालीवाल के नाम से दिल्ली पुलिस को आया फोन
राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल। (इमेज- एएनआई)
Advertisement

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल ने सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक (PA) पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया। पुलिस सूत्रों ने दावा करते हुए कहा कि सीएम हाउस के भीतर से दिल्ली पुलिस को पीसीआर कॉल की गई। कॉल करने वाले ने खुद को स्वाति मालीवाल बताया।

दिल्ली पुलिस के ऑपरेशन सेल के एक अधिकारी ने कहा कि कथित घटना के संबंध में दो कॉल मिली थी। पहली कॉल सुबह लगभग 9.40 बजे मिली थी। पहली कॉल में किसी ने अपना नाम नहीं बताया। लेकिन सुबह करीब 9.54 बजे दूसरी कॉल मिली। कॉल करने वाले ने पुलिस को बताया कि उसका नाम स्वाति मालीवाल है और दिल्ली के मुख्यमंत्री के सहयोगी विभव कुमार उसके साथ मारपीट कर रहे हैं।

Advertisement

कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई

घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाके की पुलिस की तीन वैन मौके पर पहुंची। लेकिन पुलिस मुख्यमंत्री आवास के अंदर दाखिल नहीं हुई। इस सूचना के बाद पुलिस जब मौके पर पहुंची तो स्वाति वहां पर नहीं मिली। प्रोटोकॉल के मुताबिक, दिल्ली पुलिस सीएम हाउस के भीतर नहीं जा सकती।

इस मामले पर डीसीपी मनोज मीना ने कहा कि हमें सुबह 9:34 बजे एक पीसीआर कॉल मिली जिसमें कॉल करने वाले ने कहा कि उसके साथ सीएम आवास के अंदर हमला किया गया है। इसके बाद स्थानीय पुलिस ने कॉल का जवाब दिया। कुछ देर बाद सांसद स्वाति मालीवाल थाना सिविल लाइन आईं और बिना कोई शिकायत दिए ही थाने से चली गईं, इस मामले में अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है।

बीजेपी ने दी प्रतिक्रिया

बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल केवल कट्टर बेईमान ही नहीं, वो औरतों के साथ दुर्व्यवहार और गुंडागर्दी भी करते है। आज राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने शिकायत की है कि केजरीवाल के PA ने उन्हें मुख्यमंत्री निवास पर बुलाकर मारपीट की। इतनी पढ़ाई लिखाई का क्या फायदा सीएम केजरीवाल, अगर आपने औरतों की इज्जत करना तक नहीं सीखा।

Advertisement

भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कथित घटना के बारे में अफवाहों को रोकने के लिए मुख्यमंत्री कार्यालय से स्पष्टीकरण मांगा। उन्होंने सूत्रों का हवाला देते हुए दावा किया कि सोमवार सुबह करीब 9.15 बजे केजरीवाल के आवास पर मुख्यमंत्री के एक सहयोगी और एक वरिष्ठ महिला नेता के बीच झड़प हुई थी। उन्होंने कहा कि एक पुलिस कॉल भी की गई थी। कपूर ने इसे गंभीर मामला बताते हुए कहा कि एक पूर्व महिला अध्यक्ष मुख्यमंत्री आवास में सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री से जवाब देने को कहा।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो