scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

AAP ने खालिस्तानियों से जुड़े गुरुद्वारों से मांगा था चंदा? केजरीवाल के पूर्व सहयोगी ने खोला कनाडा-जर्मनी वाला राज

Congress leader Adarsh Shastri: आदर्श शास्त्री ने कहा कि उन गुरुद्वारों में भिंडरावाला की फोटो और ऑपरेशन ब्लू स्टार में जिन आतंकियों को हमारी सेना ने मार गिराया था, उनकी तस्वीरें लगी हुई थीं।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: May 25, 2024 19:09 IST
aap ने खालिस्तानियों से जुड़े गुरुद्वारों से मांगा था चंदा  केजरीवाल के पूर्व सहयोगी ने खोला कनाडा जर्मनी वाला राज
Lok Sabha Chunav: लोकसभा चुनाव के बीच केजरीवाल के पूर्व सहयोगी ने किया बड़ा खुलासा। (एक्सप्रेस फाइल)
Advertisement

Congress leader Adarsh Shastri: देश के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के पोते आदर्श शास्त्री ने आम आदमी पार्टी के चंदे को लेकर बड़ा खुलासा किया है। आदर्श शास्त्री ने यह खुलासा ऐसे वक्त किया है, जब देश में लोकसभा का चुनाव चल रहा है और आम आदमी पार्टी कई मुसीबतों के दौर से गुजर रही है। जिसमें शराब घोटाला और स्वाति मालीवाल मारपीट केस प्रमुख हैं।

Advertisement

कांग्रेस नेता आदर्श शास्त्री ने कहा कि जब मैं बीच में विधायक था। उस वक्त मैं कुमार विश्वास के साथ आम आदमी पार्टी का काम भी देखता था। उन्होंने कहा कि जब मैं कनाडा और जर्मनी गया। इस दौरान मैं कई ऐसे गुरुद्वारों में गया, जो पंजाब के लिए आम आदमी पार्टी का सहयोग करना चाहते थे।

Advertisement

आदर्श शास्त्री ने कहा कि उन गुरुद्वारों में भिंडरावाला की फोटो और ऑपरेशन ब्लू स्टार में जिन आतंकियों को हमारी सेना ने मार गिराया था, उनकी तस्वीरें लगी हुई थीं। उन्होंने कहा कि इस बात से मैं बहुत परेशान हुआ कि हम ऐसे गुरुद्वारे में जा रहे और आम आदमी पार्टी के लिए चंदा मांग रहे। जहां पर इन आतंकवादियों की फोटो लगी हुई है।

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि इसकी चर्चा मैंने कुमार विश्वास से भी की थी। शास्त्री ने कहा कि मैंने और कुमार विश्वास ने इस बात को मुख्यमंत्री (अरविंद केजरीवाल) के आगे भी रखा था, लेकिन इस बात को केजरीवाल ने नजरअंदाज कर दिया था। उन्होंने कहा कि अब इसका क्या मायने हैं आप खुद लगा सकते हैं। आदर्श शास्त्री ने यह बातें IANS से बात करते हुए कहीं।

इससे पहले कांग्रेस नेता आदर्श शास्त्री ने कहा था कि दिल्ली कांग्रेस का कोई भी कार्यकर्ता कांग्रेस और आप के बीच गठबंधन के पक्ष में नहीं था। उन्होंने कहा कि दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनावों में AAP और कांग्रेस के बीच यह गठबंधन कायम नहीं रहेगा। मुझे इस बात का पूरा भरोसा है। कांग्रेस नेतृत्व भी इस तथ्य को स्वीकार करता है।

Advertisement