scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Arvind Kejriwal Arrest: 31 मार्च को दिल्ली के रामलीला मैदान में इंडिया गठबंधन की महारैली, गोपाल राय बोले- विपक्ष को खत्म करने की साजिश

Arvind Kejriwal News: इंडिया गठबंधन 31 मार्च को दिल्ली के रामलीला मैदान में महारैली करने जा रहा है।
Written by: Yashveer Singh | Edited By: Yashveer Singh
नई दिल्ली | Updated: March 24, 2024 14:56 IST
arvind kejriwal arrest  31 मार्च को दिल्ली के रामलीला मैदान में इंडिया गठबंधन की महारैली  गोपाल राय बोले  विपक्ष को खत्म करने की साजिश
इंडिया गठबंधन रामलीला मैदान में महारैली आयोजित करने जा रहा है। (Twitter )
Advertisement

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में अब इंडिया गठबंधन अपनी ताकत दिखाने की तैयारी कर रहा है। इंडिया गठबंधन आने वाली 31 मार्च को राजधानी नई दिल्ली के रामलीला मैदान में महारैली आयोजित करने जा रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी के बाद रविवार को कांग्रेस पार्टी और आम आदमी पार्टी ने पहली संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

इस दौरान गोपाल राय ने कहा कि मोदी सरकार विपक्ष को खत्म करने की तैयारी कर रही है। आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय ने बताया कि इंडिया’ गठबंधन देश को बचाने के लिए 31 मार्च को दिल्ली के रामलीला मैदान में महारैली करेगा।

Advertisement

कांग्रेस की दिल्ली इकाई के प्रमुख अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि विपक्ष को समान मौके नहीं दिए जा रहे, कांग्रेस के खातों पर रोक हैं, मुख्यमंत्रियों को गिरफ्तार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 31 मार्च की महारैली 'राजनीतिक' नहीं बल्कि देश के लोकतंत्र को बचाने, केंद्र के खिलाफ आवाज़ बुलंद करने का आह्वान है।

क्या बोले इंडिया गठबंधन के नेता, जानिए बड़े नेता?

  1. गोपाल राय ने कहा, "देश में जो हो रहा है उसके खिलाफ हम 31 मार्च को रामलीला मैदान में महारैली करेंगे। इस रैली में ‘इंडिया’ गठबंधन का शीर्ष नेतृत्व शामिल होगा।"
  2. गोपाल राय ने कहा, "लोकतंत्र और देश खतरे में है। देश के हितों और लोकतंत्र की रक्षा के लिए ‘इंडिया’ गठबंधन में शामिल सभी दल यह महारैली करेंगे।"
  3. दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने आरोप लगाया कि विपक्षी दलों को समान अवसर नहीं दिए जा रहे हैं। उन्होंने अपनी पार्टी के खातों को ‘फ्रीज’ (लेनदेन पर रोक) किए जाने और मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी पर प्रकाश डाला।
  4. अरविंदर सिंह लवली ने कहा, "31 मार्च की महारैली न सिर्फ एक राजनीतिक रैली होगी बल्कि देश के लोकतंत्र को बचाने और भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के खिलाफ आवाज उठाने का भी आह्वान करेगी।"
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो