scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

महाराष्ट्र: गहरी नींद में सो रहा था परिवार, घर में भीषण आग लगने से 7 लोगों की जलकर मौत

Maharashtra Fire News: महाराष्ट्र के संभाजीनगर में बड़ा हादसा हुआ है। सुबह 4 बजे घर में आग लगने से 7 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: April 03, 2024 08:38 IST
महाराष्ट्र  गहरी नींद में सो रहा था परिवार  घर में भीषण आग लगने से 7 लोगों की जलकर मौत
घर में आग लगने से एक ही परिवार के सात लोगों की जलकर मौत हो गई। (ANI)
Advertisement

महाराष्ट्र के संभाजीनगर में दर्दनाक घटना सामने आई है। छावनी इलाके में स्थित एक घर में सुबह 4 बजे आग लग गई। जिस समय आग लगी परिवार से सभी सदस्य गहरी नींद में सोए थे। आग लगने से 7 लोगों की जलकर मौत हो गई। मरने वालों में 2 पुरुष, तीन महिलाएं और बच्चे शामिल हैं। जब तक पड़ोसी कुछ समझ पाते आग ने पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया। कुछ ही समय में पूरा घर जलकर राख हो गया। पुलिस ने सभी के शव पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचा दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक जिस इमारत में आग लगी है वह तीन मंजिला थी उसकी ग्राउंट फ्लोर पर कपड़े की दुकान थी। इसी में आग लग गई। बताया जा रहा है कि इसका धुंआ ऊपर की मंजिल पर पहुंचा। इससे कुछ लोगों की दम घुटने से भी मौत बताई जा रही है। छत्रपति संभाजीनगर के पुलिस आयुक्त मनोज लोहिया ने बताया कि घटना सुबह करीब 3 से 4 बजे के बीच की है।

Advertisement

ऐसा बताया जा रहा है कि एक बैटरी वाली गाड़ी को चार्जिंग में लगाया गया था और उसी में हुए ब्लास्ट के बाद यह भयंकर आग लगी है। मरने वालों में आसिम, परी, वसीम शेख (30), तन्वीर वसीम (23), हमीदा बेगम (50), शेख सोहेल (35) और रेशमा शेख (22) शामिल है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो