scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा', शिवराज की दो टूक; बता दिया क्या है उनका संकल्प

Shivraj Singh Chouhan ने मुख्यमंत्री पद को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने एमपी में प्रचंड बहुमत के लिए राज्य की जनता को धन्यवाद कहा।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
Updated: December 05, 2023 15:53 IST
 मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा   शिवराज की दो टूक  बता दिया क्या है उनका संकल्प
क्या शिवराज सिंह चौहान को सीएम बनाएगी बीजेपी? (Image- TwitterChouhanShivraj)
Advertisement

मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री (Madhya Pradesh New CM) कौन बनेगा, यह पूरे देश जानना चाहता है। बीजेपी लीडरशिप इस बार एमपी में क्या शिवराज सिंह चौहान को रिपीट करेगी या किसी नए नेता को सीएम की कुर्सी सौंपेगी, इसपर लगातार अटकलें लगाई जा रही हैं। इस बीच राज्य के मौजूदा सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सीएम पद को लेकर बड़ा बयान दिया है।

शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को भोपाल में मीडिया से बातचीत में कहा, "मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा, कल मैं जा रहा हूं छिंदवाड़ा, जहां सातों विधानसभा की सीट हम नहीं जीत पाए… 29 की 29 सीटें BJP जीते मध्य प्रदेश में और श्रीमान नरेंद्र मोदी जी हमारे प्रधानमंत्री जी, जो हमारे नेता हैं, उनके गले में 29 कमल की माला डालकर संपूर्ण बहुमत यहां से बीजेपी को मिले और वो फिर से भारत के प्रधानमंत्री बनें।"

Advertisement

सीएम पद की दावेदारी पर क्या कहा?

इससे पहले शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने एक वीडियो के जरिए कहा कि वो न तो मुख्यमंत्री पद के दावेदार थे और न अभी हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी उन्हें जो भी काम सौंपेगी, वो उसे समर्पित कार्यकर्ता की तरह करेंगे। उन्होंने कहा कि वो बीजेपी के एक कार्यकर्ता हैं। बीजेपी देश निर्माण के मिशन का काम कर रही है। हम दिन रात इस काम में लगे हैं।

सीएम शिवराज ने आगे कहा, "मैं अपने आप को सौभाग्यशाली मानता हूं कि कि नरेंद्र मोदी जी हमारे नेता हैं और उनके साथ काम करने का मौका मिला है। उनके नेतृत्व में शक्तिशाली भारत का निर्माण हो रहा है। हमें विश्वास है कि उनके नेतृत्व में हमारी आखों के सामने भारत दुनिया का नेतृत्व करेगा। इस मिशन को पूरा करने में एक कार्यकर्ता के नाते मैंने हमेशा अपने आप को समर्पित किया है।"

उन्होंने एमपी में अपनी जीत के लिए राज्य की जनता को धन्यवाद देते हुए कहा, "मैं मध्य प्रदेश की जनता का ह्दय से आभारी हूं। विधानसभा के चुनाव में उनका भरपूर प्यार और आशीर्वाद हमें मिला है। अभूतपूर्व जनसमर्थन, मेरे भाइयों ने, मेरी लाडली बहनों और भांजे-भांजियों ने जो प्यार औऱ समर्थन दिया मैं उसका आभारी हूं। हम उनके लिए काम करते रहेंगे।"

Advertisement

CM पद पर क्या कहा?

इसके बाद सीएम पद पर उन्होंने कहा, "मैं एक कार्यकर्ता हूं। पार्टी ने जब जो काम दिया, उस काम को पूरी प्रमाणिकता, ईमानदारी और जितना मुझे में सामर्थ्य था, उस सामर्थ्य को झोंक करे मैंने वो काम पूरा करने काम किया है। मैं मुख्यमंत्री पद का दावेदार न तो पहले कभी था और न आज हूं। मैं एक कार्यकर्ता के नाते, सदैव बीजेपी मुझे जो भी काम देगी, उस काम को समर्पित भाव से अपनी पूरी शक्ति और ईमानदारी से करता रहूंगा। मोदी जी हमारे नेता हैं, उनके साथ काम करने में हमने सदा गर्व और आनंद का अनुभव किया है।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो