scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

पिल्ले को जमीन पर पटक-पटक कर मारा डाला, VIDEO देख शिवराज-सिंधिया भी हिल गए

गुना के राधापुर कॉलोनी निवासी मृत्युंजय जादौन को मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री के हस्तक्षेप के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Mohammad Qasim
Updated: December 10, 2023 17:39 IST
पिल्ले को जमीन पर पटक पटक कर मारा डाला  video देख शिवराज सिंधिया भी हिल गए
वीडियो मध्यप्रदेश के गुना का बताया जा रहा है। (फोटो : X)
Advertisement

मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक शख्स ने पिल्ले को जमीन पर पटक कर इतना मारा की उसकी जान निकल गई। इस मामले का वीडियो इतना दर्दनाक था कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी सामने आकर बयान देना पड़ा।
यह घटना शनिवार 9 दिसंबर को सामने आई थी। इस मामले से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें क्रूरता देखी जा सकती है। फुटेज में एक व्यक्ति को एक पिल्ले को पैरों के नीचे कुचलने से पहले जमीन पर पटकते हुए देखा जा सकता है। इस मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हंगामा है।

कौन था शख्स?

इलाके के लोगों ने बताया कि गुना के राधापुर कॉलोनी निवासी मृत्युंजय जादौन को मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री के हस्तक्षेप के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले से जुड़ी जानकारी में सामने आया कि आरोपी एक दुकान के बाहर बैठा था, इस दौरान दो पिल्ले उसके पास आए। इसके बाद उसने एक पिल्ले को ज़मीन पर पटक दिया और फिर उसे अपने पैरों के नीचे बुरी तरह कुचल दिया। बाद में पता चला कि आरोपी मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित है। पूरी घटना घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Advertisement

इस घटना पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोशल मीडिया पर इसे भयानक और परेशान करने वाला बताया। सिंधिया ने लिखा, “यह भयावह और परेशान करने वाला है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि उस व्यक्ति को इस बर्बरता के लिए दंडित किया जाना चाहिए।"

इसपर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसकी निंदा की लिखा,"भयानक घटना से बहुत परेशान हूं। न्याय सुनिश्चित करने के लिए त्वरित और सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने जादौन को विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था। एसपी गुना ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि संबंधित व्यक्ति को जानवरों के खिलाफ क्रूरता की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो