scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Divorce Case: हनीमून पर पति गोवा की जगह ले गया अयोध्या, पत्नी ने मांग लिया तलाक

Woman Wants Divorce: महिला ने तलाक के लिए फैमिली कोर्ट में याचिका दायर की है।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: January 25, 2024 16:42 IST
divorce case  हनीमून पर पति गोवा की जगह ले गया अयोध्या  पत्नी ने मांग लिया तलाक
Woman Wants Divorce: हनीमून के लिए न ले जाने पर महिला ने तलाक के लिए फैमिली कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। (एक्सप्रेस फाइल)
Advertisement

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के भोपाल में एक महिला ने अपने पति से तलाक के लिए फैमिली कोर्ट में याचिका दायर की है। महिला का दावा है कि पति ने उसे हनीमून के लिए गोवा ले जाने का वादा किया था, लेकिन अयोध्या ले गया। महिला ने फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए याचिका दायर की है। इस दौरान महिला और उसके पति की काउंसलिंग की गई।

रिलेशनशिप काउंसलर शैल अवस्थी के मुताबिक, इस जोड़े ने पिछले साल अगस्त में शादी की थी। युवक आईटी इंजीनियर है। उसकी पत्नी ने उससे हनीमून के लिए किसी अन्य स्थान पर ले जाने के लिए कहा था। जिस पर पति ने कहा था कि उन्हें एक धार्मिक स्थान पर जाना चाहिए। क्योंकि उसके बुजुर्ग माता-पिता मंदिर में जाना चाहते थे। हालांकि, इस जद्दोजहद के बाद में पति-पत्नी गोवा जाने के लिए राजी हो गया।

Advertisement

महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति ने यात्रा से एक दिन पहले उसे बताया कि वे उसकी मां की इच्छा पर अयोध्या और वाराणसी जा रहे हैं। हालांकि, दंपत्ति यात्रा पर निकले, लेकिन वापस लौटने पर उनके बीच तीखी बहस हो गई, जिसके बाद महिला ने अपने पति से तलाक के लिए याचिक दायर की।

अवस्थी ने कहा कि महिला ने आरोप लगाया कि पति ने उसका भरोसा तोड़ा और आरोप लगाया कि उनकी शादी की शुरुआत से ही उसने उसके ऊपर अपने परिवार को ज्याद प्राथमिकता दी। हालांकि दपंति का काउंसलिंग सेशन अभी चल रहा है। जिससे वो फिर से साथ रह सकें।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो