scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

आजकल खूब फैशन में है Halter Neck Design, ब्लाउज से लकर टॉप तक जरूर करें ट्राई

Halter neck top: हॉल्टर नेक डिजाइन इन दिनों काफी ट्रेंड में है। बात चाहे जीन्स पर टॉप पहनने की हो या फिर ब्लॉउज की ये डिजाइन सबको ग्लैमरस दिखाने में मदद करता है। जानते हैं क्या खास है इन डिजाइन्स के बारे में।
Written by: pallavi kumari
नई दिल्ली | Updated: June 02, 2024 22:07 IST
आजकल खूब फैशन में है halter neck design  ब्लाउज से लकर टॉप तक जरूर करें ट्राई
Halter neck top: क्या आपने कभी हॉल्टर नेक डिजाइन में कुछ पहना है। अगर नहीं तो आपको इसे एक बार जरूर ट्राई करना चाहिए।
Advertisement

Halter neck top: मौसम के लिहाज से फैशन ड्रेंड बदलता रहता है। जैसे गर्मियों में आप हॉल्टर नेक डिजाइन को ट्राई कर सकती हैं खासकर कि स्लीवलेस में आपको कई प्रकार के डिजाइन्स मिल जाएंगे। पर ज्यादातर लोगों को ये मालूम ही नहीं होता कि हॉल्टर नेक डिजाइन है क्या। बाजार में इसके क्या-क्या विकल्प हैं। आप किन कपड़ों में इन्हें ट्राई कर सकती हैं और फिर इन्हें पहनने के बाद आपको किन चीजों का ध्यान रखना है। आइए, जानते हैं इस नेक डिजाइन के बारे में सबकुछ।

Advertisement

क्या है Halter Neck Design?

हाल्टरनेक महिलाओं के कपड़ों की एक ऐसी शैली है जो ड्रेस के सामने से लेकर गर्दन के पीछे तक जाती है, जिसमें आम तौर पर पीठ के ऊपरी हिस्से को खुला छोड़ दिया जाता है। इसमें टॉप या ब्लॉउज बनाते समस सिर्फ नेकलाइन पर ध्यान दिया जाता है।

Advertisement

Halter Neck Design के प्रकार

हाल्टरनेक डिजाइन्स में आपको आमतौर पर 6 टाइप मिलेंगे। पहले राउंड नेक डिजाइन, दूसरा V नेक डिजाइन, तीसरा पान नेक डिजाइन, राउंड नेक डिजाइन, नेकलाइन डिजाइन और लॉन्ग नेकलाइन डिजाइन। आपको ये अलग-अलग ड्रेस में देखने को मिलेगा। जैसे आप इस डिजाइन में
-वेस्टर्न पहन सकती हैं
-ब्लॉउज में ट्राई कर सकती हैं
-चोली पर ट्राई कर सकती हैं
-जींस के साथ टॉप में ट्राई कर सकती हैं

हाल्टरनेक पहनने के साथ इन बातों का रखें ख्याल

-हाल्टरनेक के साथ लॉन्ग इयररिंग्स पहनें।
-आप स्टड इयररिंग्स को भी ट्राई कर सकती हैं।
-साथ ही ध्यान रखें कि पूरा लुक नजर आए इसके लिए बालों को ऊपर टग करें या बन बनाएं। पॉनी भी आप बन सकती हैं।
-नेकलेस न पहनें
हाथों में कुछ ज्यादा न पहनें। ये लुक बिलकुल हल्का होना चाहिए। तो अगर आपने अभी तक गर्मियों के इस हाल्टरनेक ड्रेस या इसके कोई भी डिजाइन को ट्राई नहीं किया है तो एक बार जरूर ट्राई करें।

Advertisement

आप कॉटन की साड़ियों और शिफॉन की साड़ियों के साथ भी इसे ट्राई कर सकती है। आप इसमें पूरी गर्मी के लिए अलग-अलग टाइप के हाल्टरनेक डिजाइन्स को ट्राई कर सकती हैं। कुछ नहीं तो आप V नेक डिजाइन को तो हर साड़ी के साथ ट्राई कर ही सकती हैं क्योंकि ये फॉर्मल इवेंट्स में भी अच्छा लगता है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो