scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

बाल छोटे हों या बड़े, Sonam Kapoor के ये हेयर स्टाइल हर लुक को बना देंगे Cute, आप भी जरूर करें ट्राई

सोनम कपूर अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरती के साथ-साथ अपने कमाल के फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। खासकर सोनम के हेयर स्टाइल बेहद यूनिक होते हैं। यहां हम आपके लिए एक्ट्रेस के ऐसे ही कुछ चुनिंदा हेयर स्टाइल लेकर आए हैं।
Written by: लाइफस्टाइल डेस्क | Edited By: Shreya Tyagi
नई दिल्ली | May 13, 2024 13:23 IST
बाल छोटे हों या बड़े  sonam kapoor के ये हेयर स्टाइल हर लुक को बना देंगे cute  आप भी जरूर करें ट्राई
हम आपके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के कुछ बेहद क्यूट और यूनिक हेयर स्टाइल की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। (P.C- @sonamkapoor/Instagram)
Advertisement

बाल हर किसी की खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करते हैं। हालांकि, अगर आपका हेयर स्टाइल बोरिंग है, तो यही बाल आपके लुक को डल भी बना सकते हैं। यही वजह है कि ज्यादातर महिलाएं समय-समय पर कुछ अलग दिखने के लिए या फ्रेश लुक पाने के लिए हेयरकट कराना पसंद करती हैं। हालांकि, अगर आप उन महिलाओं में से हैं, जिनके बाल पहले ही बहुत छोटे हैं या आपको आपके लंबे बाल कटवाना पसंद नहीं है, तो ऐसे में आप कटिंग से अलग अपना हेयर स्टाइल चेंज कर भी फ्रेश लुक पा सकती हैं। इसी कड़ी में यहां हम आपके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के कुछ बेहद क्यूट और यूनिक हेयर स्टाइल की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इन हेयर स्टाइल से इंस्पिरेशन लेकर आप भी अपने लुक का एन्हांस कर सकती हैं।

गौरतलब है कि सोनम कपूर अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरती के साथ-साथ अपने कमाल के फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। खासकर सोनम के हेयर स्टाइल बेहद यूनिक होते हैं। यहां हम आपके लिए एक्ट्रेस के ऐसे ही कुछ चुनिंदा हेयर स्टाइल लेकर आए हैं, जिन्हें बनाना भी बेहद आसान है और ये हर लुक पर एकदम परफेक्ट भी दिखने वाले हैं, तो आइए एक नजर डालते हैं इनपर-

Advertisement

हेयर बो

(P.C- @sonamkapoor/Instagram)

बालों में हेयर बो 90 के दशक से ही लड़कियों का पसंदीदा हेयर स्टाइल रहा है। वहीं, सोनम कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर इस हेयर स्टाइल के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। बाल-छोटे हों या बड़े, हेयर बो क्लिप्स हर लेंथ के बालों में बेहद आसानी से लग जाती हैं और आपको एक बेहद क्यूट लुक भी देती हैं। ऐसे में आप भी इन्हें ट्राई कर सकती हैं।

हेयर स्कार्फ

(P.C- @sonamkapoor/Instagram)

सोनम कपूर की ये तस्वीर काफी पुरानी है, हालांकि इस फोटो में भी लाइमलाइट उनका हेयर स्टाइल ही बटोर रहा है। आप भी हेयर स्कार्फ की मदद से इस तरह का हेयर स्टाइल ट्राई कर सकती हैं या स्कार्फ को बंडाना स्टाइल में भी बांध सकती हैं। इन दिनों इस तरह के हेयर स्टाइल काफी ट्रेंड में भी हैं।

Advertisement

हेयर बन स्कार्फ

(P.C- @sonamkapoor/Instagram)

अगर आपका हेयर बन हमेशा मैसी रहता है या छोटे बालों की वजह से अच्छा नहीं दिखता है, तो आप सोनम कपूर की इस ट्रिक को ट्राई कर सकती हैं। ये भी दिखने में बेहद स्टाइलिश लगेगा, साथ ही इसे बनाना भी बेहद आसान है।

हेयर थ्रेड बन

(P.C- @sonamkapoor/Instagram)

बात सोनम कपूर के इस हेयर स्टाइल की करें, तो पहली नजर में ही ये बेहद स्टाइलिश लगता है। आप इस तरह बन बनाकर धागों की मदद से उसे एक यूनिक लुक दे सकती हैं। ये हेयर स्टाइल इंडियन से लेकर वेस्टर्न हर तरह की ड्रेस और हर लुक पर जचने वाला है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो