scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

पोटली या क्‍लच, साड़ी के साथ किस तरह का पर्स कैरी करें? जानें इस वक्त का latest handbag trends

latest handbag trends: साड़ी के साथ किसी भी प्रकार का हैडबैग कैरी करना अच्छा नहीं लगता। इसके साथ कुछ ट्रेंडी सा होना चाहिए या भी एथनिक सा जो इस पूरे लुक को कंप्लीट करे। तो आइए जानते हैं साड़ी के साथ कौन सा पर्स कैरी करें।
Written by: pallavi kumari
नई दिल्ली | July 10, 2024 12:24 IST
पोटली या क्‍लच  साड़ी के साथ किस तरह का पर्स कैरी करें  जानें इस वक्त का latest handbag trends
latest handbag trends: साड़ी के साथ आप इन ट्रेंडी हैंडबैग को कैरी कर सकती हैं। ये देखने में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं।
Advertisement

latest handbag trends: शादियों का सीजन चल रहा है। जुलाई का ये हफ्ता सगाई, शादी और तरह-तरह के ट्रेडिशनल फंक्शन से भरा हुआ है। ऐसे में महिलाएं तरह-तरह की डिजाइनर साड़ियां और एथनिक वियर को पहनती हैं। ऐसे में एक बड़ा सवाल हैंडबैग को लेकर होता है कि शादियों में कैसा हैंड बैग कैरी करें। इसके अलावा किस प्रकार की साड़ी के साथ कैसा बैग लें। जैसे आपने बनारसी पहनी हो तो किस तरह का बैग कैरी करें या फिर लहंगे के साथ। तो आइए जानते हैं कुछ लेटेस्ट हैंडबैग ट्रेंड जिन्हें आप शादियों में या फिर किसी फंक्शन में साड़ी के साथ कैरी कर सकती हैं।

Advertisement

साड़ी के साथ किस तरह का पर्स कैरी करें-Women bags to carry with saree?

हैंडीक्राफ्ट बैग-Handicraft bags with saree

साड़ी के साथ आप हैंडीक्राफ्ट बैग भी कैरी कर सकती हैं। खासकर कि बनारसी साड़ी के साथ आप इस तरह का डिजाइन बैग कैरी कर सकती हैं। इसमें अलग-अलग कपड़े और डिजाइन्स आते हैं और इन्हें कैरी करना आपके कपड़ों को भी मैच करता है।

Advertisement

पोटली बैग-Potli bag with saree

पोटली बैग को कैरी करना आपकी खूबसूरती को और बढ़ा सकता है। इसमें आजकल कई प्रकार के डिजाइन्स आ गए हैं। अलग-अलग और सुंदर डिजाइन्स में आप इन्हें खरीदकर अपने कपड़ों के साथ मैचिंग करते हुए ले सकती हैं। ये बनारसी कपड़े, बंधनी प्रिंट और मोतियों की कढ़ाई में भी मिलती हैं।

क्लच बैग-Clutch Bag with saree

क्लच बैग की खास बात ये होती है कि आपको ग्लैमरस दिखाती हैं। इन्हें आप सेक्विन साड़ी या फिर ऑर्गेंजा साड़ी के साथ भी कैरी कर सकती हैं। इनमें आपको कई प्रकार की डिजाइन्स देखने को मिल जाएंगी। इसके अलावा आप इसे एक बार खरीदकर अपने वैस्टर्न ड्रेस के साथ भी कैरी कर सकती हैं।

Advertisement

स्लिंग बैग-Sling Bag with saree

स्लिंग बैग हर प्रकार की साड़ी के साथ खूबसूरत नजर आती है। इसमें अलग-अलग प्रकार के डिजाइन्स होते हैं जो कि आपकी साड़ी, सलवार और यहां तक की लहंगे के साथ भी खूबसूरत लगते हैं। तो आप इन डिजाइन्स वाले पर्स को अपने साथ कैरी कर सकती हैं। ये बेहद खूबसूरत नजर आते हैं और आप ट्रेंडी भी लगती हैं। तो बस साड़ी के साथ आप इस प्रकार की पर्स को कैरी कर सकती हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो