होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

कैमिकल वाले काजल से हो सकता है नुकसान, इस तरह घर पर ही बना लें वॉटरप्रूफ काजल, आंखों की खूबसूरती के साथ रोशनी भी बढ़ा जाएगी!

यहां हम आपको घर पर ही वॉटरप्रूफ काजल बनाने का आसान तरीका बता रहे हैं। ये काजल आपकी आंखों की खूबसूरती बढ़ाने के साथ-साथ रोशनी बढ़ाने में भी योगदान कर सकता है।
Written by: लाइफस्टाइल डेस्क | Edited By: Shreya Tyagi
नई दिल्ली | June 24, 2024 11:54 IST
आइए जानते हैं घर पर काजल बनाने का आसान तरीका। (P.C- Freepik)
Advertisement

काजल आंखों की खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करता है। हालांकि, आज के समय में बाजार में मिलने वाले काजल में तमाम तरह के कैमिकल पाए जाने का खतरा अधिक रहता है। ऐसे में ज्यादातर लोग इसके इस्तेमाल से बचने लगे हैं। अगर आप भी इन्हीं लोगों में से एक हैं, तो ये आर्टिकल आपके लिए मददगार साबित हो सकता है। यहां हम आपको घर पर ही वॉटरप्रूफ काजल बनाने का आसान तरीका बता रहे हैं। अधिक कमाल की बात यह है कि ये काजल आपकी आंखों की खूबसूरती बढ़ाने के साथ-साथ रोशनी बढ़ाने में भी योगदान कर सकता है। ऐसे में आइए जानते हैं घर पर काजल बनाने का आसान तरीका-

तैयार कर लें ये सामान

घर पर कैसे बनाएं वॉटरप्रूफ काजल?

बता दें कि काजल बनाने का ये बेहद आसान तरीका कॉस्मेटोलॉजिस्ट और हेयर एक्सपर्ट यामिनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

यहां देखें वीडियो-

Advertisement

Advertisement
Tags :
beautiful eyesBeautyBeauty SecretsBeauty Tipseye health
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement