scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

डेस्क से ढोल तक: ऑफिस की होली पार्टी में दिखना है खूबसूरत और क्लासी, जो सिंपल लुक के साथ ट्राई करें ये एक्सेसरीज

Holi 2024 Accessories Ideas: अलग-अलग रंगों से लेकर मीनाकारी डिजाइन तक, स्टाइल और खूबसूरती के साथ इस मौसम का आनंद लें। आखिरकार, त्यौहार के दौरान पहने जाने वाली आपकी ज्वैलरी लंबे समय तक इस पूरे अनुभव को यादगार बना देगी।
Written by: Shivani Singh
नई दिल्ली | Updated: March 21, 2024 17:17 IST
डेस्क से ढोल तक  ऑफिस की होली पार्टी में दिखना है खूबसूरत और क्लासी  जो सिंपल लुक के साथ ट्राई करें ये एक्सेसरीज
ऑफिस में होली के लुक में यूं दिखें स्टाइलिश (PC-Insta/ Gargi by P N Gadgil & Sons)
Advertisement

Holi 2024 Accessories Ideas: रंगों भरा होली का त्योहार मनाने के लिए हम सभी पूरी तरह तैयार हैं। ऐसे में अगर बात ऑफिस की होली पार्टी की हो, तो अब फॉर्मल वियर और एसेसरीज को गुडबाय कहने का समय आ गया है। इस बार होली के उत्सव में पूरी तरह डूब जाना चाहते हैं, तो अपने लुक पर भी थोड़ा ध्यान दे हैं। कपड़ों से लेकर डेस्क और फिर ढोल तक का सफर तय करने की चाहत रखने वाले लोगों के लिए कुछ अलग लुक कैरी करना चाहिए। होली के रंगों में सराबोर होने के लिए सिर्फ कपड़े ही नहीं, बल्कि एसेसरीज भी जरूरी होती है, क्योंकि ये सभी एक साथ मिलकर ही उत्सव का माहौल के साथ आपको एक स्टाइल देते हैं। ऐसे में जानें कुछ ऐसे सिंपल एक्सेसरीज टिप्स के बारे में, जिन्हें आप बिना किसी परेशानी के अपनाकर अपने पहनावे को बदल सकते हैं।

ऑफिस की बात करें, तो हमेशा में सादे और कम ज्वेलरी पहनने के आने का एक नियम सा बन गया है। लेकिन इस सिंपल लुक में भी खूबसूरत ईयरिंग्स , आकर्षक चेन से लेकर साधारण ब्रेसलेट तक कैरी करके आप अपने लुक को शानदार बना सकते हैं। इस तरह की ज्वेलरी फॉर्मल कपड़ों पर सही जंचती हैं। इन्हें पहनने से दफ्तर में भी आपका लुक बेहतर बनाने में मदद मिलेगी। अब जबकि होली का त्योहार करीब आ गया है तो त्योहार के रंग में ढल जाने का मौका है। ऐसे मौके पर कुछ जड़ाऊ व कलरफुल पीसेस पहनें और त्योहार के असली रंग में रंग जाएं।

Advertisement

सिल्वर ज्वेलरी है एवरग्रीन

होली के मौके पर सिल्वर ज्वेलरी सबसे परफेक्ट होती है। सिल्वर ना केवल बहुआयामी होता है, बल्कि ये काफी आकर्षक लगते हैं। खूबसूरत दिखने के साथ-साथ अपनी परंपरा को भी बनाए रखने में यह अपनी पूरी भूमिका निभाते हैं। सिल्वर ज्वेलरी में होली के त्योहारों का रंग झलकता है और आपके पूरे लुक को संवारने के लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। इस ज्वेलरी में मौके की चमक नजर आती है। ईयरिंग्स आपके लुक को और खूबसूरत बना सकती है।

कलरफुल बीड्स या जड़ाऊ पैटर्न से सजी सिल्वर ईयररिंग्स चुनें। यह आपके पहनावे को थोड़ा और चमकीला बना सकती है। पारंपरिक कपड़ों पर ये ईयररिंग्स काफी अच्छी लगती हैं और आपके पूरे लुक को और भी आकर्षक बना सकती हैं। रंगों के धमाके के साथ यह एक बोल्ड स्टेटमेंट बनाने में आपकी मदद कर सकती है। इसे क्लासिक सफेद कुर्ता और जींस के साथ पहनें। इसे थोड़ा और आकर्षक बनाने के लिए एक रंगीन दुपट्टा
भी डाल सकती हैं!

Advertisement

सबसे अलग नेकपीस

सिल्वर नेकलेस भी पहनावे में चार-चांद लगाने और सबकी नजर अपनी तरफ खींचने का सबसे बेहतर तरीका हो सकता है। रंग-बिरंगे जेमस्टोन या इनेमल वर्क से सजे नेकलेस चुनें। यह आपके पहनावे को थोड़ा और रंगीन बना देगा। इसे बॉम्बर जैकेट वाली साड़ी या क्लासिक सलवार कमीज के साथ स्टाइल करें। इसके अलावा आप अलग-अलग लंबाई वाली कई सारी सिल्वर नेकलेस भी पहन सकती हैं। यह आपके लुक
को खूबसूरत और आकर्षक बना देगा, वहीं इसकी भव्यता और खूबसूरती भी बनी रहेगी।

Advertisement

पैरों में थिरकते एंकलेट्स

यदि आप एक बोल्ड स्टाइल करना चाहती हैं तो आप डैंगल वाला या फिर मीनाकारी की डिजाइन वाला एक हैवी सिल्वर एंकलेट्स पहन सकती हैं। आपको दिनभर ही मौज-मस्ती में रहना है तो अपने इन एंकलेट्स को दिखाने के लिए एक क्लासिक फ्लोई ड्रेस या कूलोट्स और सफेद टी-शर्ट बनें! यदि एंकलेट्स एक बेहतरीन पसंद हो सकती है तो फिर बैंगल्स पीछे कैसे रह सकते हैं? अपने त्योहारी लुक को पूरा करने के लिए एंकलेट्स के साथ रंग-बिरंगे स्टोन या इनैमल वर्क वाले बैंगल्स और ब्रेसलेट्स पेयर करें। ये बिना किसी मेहनत के आपके आम लुक को एक खूबसूरत त्योहारी लुक में बदल देगा!

गार्गी बाई पी एन गाडगिल ऐंड संस के को-फाउंडर आदित्य मोदक से बातचीत पर आधारित

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो