scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Happy Holi 2024 Hindi Shayari, Wishes: ऐसे मनाना होली का त्योहार, पिचकारी से बरसे सिर्फ स्नेह और प्यार… इन संदेशों के साथ दें अपनों को होली की बधाई

Happy Holi 2024 Wishes Hindi Shayari, Images, Messages: होली हिंदू धर्म के सबसे बड़े और प्रमुख त्योहारों में से एक है। ये रंग, आपसी प्रेम, सद्भावना और भाईचारे का त्योहार है।
Written by: लाइफस्टाइल डेस्क
नई दिल्ली | Updated: March 24, 2024 05:32 IST
happy holi 2024 hindi shayari  wishes  ऐसे मनाना होली का त्योहार  पिचकारी से बरसे सिर्फ स्नेह और प्यार… इन संदेशों के साथ दें अपनों को होली की बधाई
Happy Holi 2024 Hindi Shayari, Wishes: होली पर अपनों को भेजें ये बधाई संदेश। (P.C- Freepik)
Advertisement

Happy Holi 2024 Wishes Shayari: होली हिंदू धर्म के सबसे बड़े और प्रमुख त्योहारों में से एक है। ये रंग, आपसी प्रेम, सद्भावना और भाईचारे का त्योहार है। पंचांग के अनुसार, हर साल फाल्गुन माह की पूर्णिमा तिथि को रंगों का त्योहार होली मनाया जाता है। वहीं, इस साल ये पर्व 25 मार्च को मनाया जाएगा।

माना जाता है कि होली के मौके पर दुश्मन भी मत-भेद भुलाकर गले मिल जाते हैं और खूब प्यार के साथ रंगों का त्योहार मनाते हैं। इस दिन हर ओर केवल उत्साह और खुशी देखने को मिलती है, घर-घर स्वादिष्ट पकवान बनाए जाते हैं, रंगोली से घर के आंगन को सजाया जाता है और लोग एक-दूसरे को ढेरो शुभकामना संदेश भी भेजते हैं। इसी कड़ी में इस लेख में हम आपके लिए कुछ खास शुभकामना संदेश लेकर आए हैं। आप इन संदेशों को अपने दोस्तों, परिवार और रिश्तेदारों को भेजकर होली के त्योहार को और खास बना सकते हैं।

Advertisement

कदम कदम पर खुशियां रहें,
गम से कभी ना हो सामना,
जिंदगी में हर पल खुशियां नसीब हों,
मेरी तरफ से यही है होली की शुभकामना।

Happy Holi

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो