scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Cannes 2024: ड्रेस से ज्यादा लोगों को पसंद आ रही है Aishwarya की हेयर स्टाइल, याद आई देवदास की ऐश्वर्या!

Cannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 की असली स्टार हैं। इस बार भी वो हर साल की तरह यहां छा गईं। पर उनके ड्रेस से ज्यादा लोगों ने उनके इस हेयर स्टाइल को पसंद किया जिसे उन्होंने बदला है।
Written by: pallavi kumari
नई दिल्ली | May 17, 2024 12:40 IST
cannes 2024  ड्रेस से ज्यादा लोगों को पसंद आ रही है aishwarya की हेयर स्टाइल  याद आई देवदास की ऐश्वर्या
Cannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में भी हर साल की तरह छाई रहीं। पर उनके हेयर स्टाइल को लोगों ने ज्यादा पसंद किया। (P.C. Insta)
Advertisement

Cannes 2024: कान्स फिल्म फेस्टिवल का नाम आते ही लोगों को बस ऐश्वर्या राय बच्चन (cannes film festival 2024 aishwarya rai) ही याद आती है। दरअसल, उनके चाहने वालों को हर साल उनके कान्स लुक का इंतजार रहता है। इस बार भी हर बार की तरह उन्होंने महफिल लूट ली। ब्लैक मोनोक्रोमैटिक ड्रेस में व्हाइट श्रग के साथ जब वो रेड कार्पेट पर आईं तो लोगों की नजरें ठहर गईं। भले ही उनका एक हाथ फ्रैक्चर था पर बेटी आराध्या के सपोर्ट से कंफर्टेबल नजर आईं ऐश्वर्या। पर सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके इस लुक की तारीफ तो की पर उन्हें उनकी ड्रेस से ज्यादा हेयर स्टाइल पसंद आई।

Advertisement

ड्रेस से ज्यादा लोगों को पसंद आ रही है Aishwarya की हेयर स्टाइल

दरअसल, पिछले कई कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन पोकर स्ट्रेट हेयर स्टाइल (poker straight hair) में नजर आ रही थीं। इसके अलावा उन्हें जब भी नोटिस किया जाता हर जगह वो इसी हेयर स्टाइल में नजर आतीं। ऐसे में इस बार उन्होंने अपने हेयर स्टाइल को बदला है जिसमें उनका पूरा मुंह नजर आ रहा है। अपने नियमित सेंट्रल पार्टेड पिन-स्ट्रेट बालों को छोड़कर, उन्होंने इस बार बालों को पीछे की ओर पिन किया जो उन्हें पुरानी वाली ऐश्वर्या का रेट्रो हेयर स्टाइल (retro look hairstyle) लुक दे रहा था।

Advertisement

आप भी बना सकते हैं ये Retro look hairstyle

इसे बनाना बेहद आसान है। इसे बनाने के लिए पहले बालों को बीच से दो हिस्सों में बांट दें। इसके बाद आगे से कुछ बालों को लेकर पीछे की ओर पिन कर दें। तो कुछ बालों को आगे ही रहने दें। आपने ऐश्वर्या का ऐसा लुक देवदास के समय देखा होगा। इसलिए इसे ऐश्वर्या का रेट्रो हेयर स्टाइल लुक कहा जा रहा है। इस हेयर स्टाइल की खास बात ये होती है भले की आपके बालों में वॉल्युम कम हो लेकिन, लुक ऐसा आता है जैसे काफी घने बाल हों।

तो आप भी इस हेयर स्टाइल को ट्राई कर सकती हैं। इसमें आप पूरी तरह से खूबसूरत नजर आएंगी। खास बात ये है कि आप इसे ऑफिस में या किसी पार्टी, फंक्शन में भी बनाकर जा सकती हैं। तो अगर अभी तक ट्राई नहीं किया है तो एक बार जरूर ट्राई कर लें।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो