scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Bigg Boss 17: इतने करोड़ संपत्ति के मालिक हैं 'अचानक भयानक' उर्फ अरुण माशेट्टी, जानें बिग बॉस के लिए चार्ज किए कितने रुपये

अरुण ने साल 2021 में अपना यूट्यूब करिअर शुरू किया था। वहीं, बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने के बाद इंस्टाग्राम पर भी उनकी फैन फॉलोइंग अच्छी खासी बढ़ी है।
Written by: लाइफस्टाइल डेस्क
नई दिल्ली | Updated: January 28, 2024 20:50 IST
bigg boss 17  इतने करोड़ संपत्ति के मालिक हैं  अचानक भयानक  उर्फ अरुण माशेट्टी  जानें बिग बॉस के लिए चार्ज किए कितने रुपये
अरुण का पूरा नाम अरुण श्रीकांत माशेट्टी (Arun Srikanth Mahsettey) है।
Advertisement

टीवी के सबसे फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 17वें सीजन को आज उसका विनर मिल जाएगा। हर बार की तरह शो का ये सीजन भी हिट रहा। इस बार भी शो में बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के स्टार्ट्स, रैपर, यूट्यूबर समेत कई सेलिब्रिटीज ने हिस्सा लिया। वहीं, शो में इस बार पहली बार हैदराबाद से भी कोई कंटेस्टेंट रहा। जी हां, हम यहां अरुण माशेट्टी उर्फ 'अचानक भयानक' की बात कर रहे हैं। बिग बॉस 17 के टॉप 5 कंटेस्टेंट में अपनी जगह बना चुके अरुण अपने शांत और साफ नेचर के चलते पूरे सीजन ही फैंस के फेवरेट रहे हैं। हालांकि, बिग बॉस से अलग यहां हम आपको अरुण माशेट्टी (Arun Mahsettey) की पर्सनल लाइफ और नेट वर्थ के बारे में बता रहे हैं।

कौन हैं अरुण माशेट्टी?

अरुण का पूरा नाम अरुण श्रीकांत माशेट्टी (Arun Srikanth Mahsettey) है। वे एक फेमस यूट्यूबर हैं और यूट्यूब की दुनिया में 'अचानक भयानक गेमिंग' के नाम से फेमस हैं। कंटेंट की बात करें, तो अरुण ज्यादातर लाइव स्ट्रीमिंग गेम और दुनियाभर के दूसरे ओमेगल सदस्यों के साथ चर्चा करते हैं। अरुण ने साल 2021 में अपना यूट्यूब करिअर शुरू किया था। वहीं, बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने के बाद इंस्टाग्राम पर भी उनकी फैन फॉलोइंग अच्छी खासी बढ़ी है। बता दें कि फिलहाल अरुण माशेट्टी को इंस्टाग्राम पर 1.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

Advertisement

कितनी है नेट वर्थ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरुण माशेट्टी की नेट वर्थ साल 2023 तक 18 करोड़ रुपये से ज्यादा बताई जाती है। वहीं, उनकी इनकम का मुख्य सोर्स यूट्यूब और सोशल मीडिया ही है।

बिग बॉस के लिए चार्ज कर रहे हैं इतने रुपये

खबरों के मुताबिक, अरुण शो में हर वीक के लिए करीब 3.5 लाख रुपये बतौर फीस ले रहे हैं। वहीं, यूट्यूबर ने शो में अपने शांत स्वभाव और साफ नेचर से अक्सर ही फैंस का दिल जीता है। हालांकि, फैंस का ये प्यार उन्हें गेम में कितना आगे लेकर जाएगा, इस बात का खुलासा कुछ ही देर में होने वाला है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो