scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

YouTube-Instagram से इतना कमा लेते हैं Munawar Faruqui, क्या घर ले जाएंगे Bigg Boss 17 की ट्रॉफी?

मुनव्वर फारुकी की मेन इनकम स्टेज शोज और म्यूजिक वीडियोज से होती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉमेडियन एक शो 3-4 लाख रुपये तक चार्ज करते हैं।
Written by: लाइफस्टाइल डेस्क | Edited By: Shreya Tyagi
नई दिल्ली | Updated: January 27, 2024 22:05 IST
youtube instagram से इतना कमा लेते हैं munawar faruqui  क्या घर ले जाएंगे bigg boss 17 की ट्रॉफी
मुनव्वर फेमस स्टैंड-अप कॉमेडियन और रैपर हैं। साथ ही उनका अपना यूट्यूब चैनल भी है। (P.C- @munawar.faruqui/Instagram)
Advertisement

टीवी के सबसे कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस के 17वें सीजन के ग्रैंड फिनाले का काउंट डाउन शुरू हो चुका है। शो अपने अंतिम पड़ाव पर है। कल यानी 28 जनवरी को बॉलीवुड के भाईजान और शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) बिग बॉस 17 के विनर के नाम का खुलासा कर देंगे।

फिलहाल शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra), मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui), अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और अरुण माशेट्टी (Arun Mashetty) विनर की रेस में बने हुए हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर चल रहे ट्रेंड्स में मुनव्वर फारुकी के बिग बॉस 17 के विनर बनने के चांस सबसे अधिक नजर आ रहे हैं। ऐसे में आइए जानते हैं उनकी नेट वर्थ के बारे में।

Advertisement

कौन हैं मुनव्वर फारुकी?

इससे पहले बता दें कि मुनव्वर फेमस स्टैंड-अप कॉमेडियन और रैपर हैं। साथ ही उनका अपना यूट्यूब चैनल भी है। वहीं, बिग बॉस 17 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने से पहले वे कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉकअप के पहले सीजन की टॉफी अपने नाम कर चुके हैं।

क्या है इनकम का मुख्य सोर्स?

मुनव्वर फारुकी की मेन इनकम स्टेज शोज और म्यूजिक वीडियोज से होती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉमेडियन एक शो 3-4 लाख रुपये तक चार्ज करते हैं। साथ ही अपने यूट्यूब चैनल से हर महीने 8 लाख रुपये से अधिक कमाते हैं। इससे अलग इंस्टाग्राम पर मुनव्वर की हर पोस्ट के लिए उन्हें 15 लाख रुपये से अधिक मिलते हैं।

Advertisement

Also Read
Advertisement

कितनी है नेट वर्थ?

अब बात नेट वर्थ की करें, तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉमेडियन के पास साल 2023 तक करीब 8 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति होने का अनुमान है। इसके अलवा रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस के हर हफ्ते के लिए उन्हें 8 से 10 लाख रुपये मिल रहे हैं। सोशल मीडिया पर मुनव्वर की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। हालांकि, उनके फैंस का प्यार उन्हें छोटे पर्दे के सबसे फेमस शो में से एक बिग बॉस के 17वें सीजन की ट्राफी दिला पाएगा या नहीं, ये देखने वाली बात होगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो