scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

साड़ी में किसी अपसरा से कम नहीं दिखीं आलिया भट्ट, सब्यसाजी मुखर्जी की Hand-Embroidered पोशाक में ऐसे बिखेरा जलवा, देखिए फोटो गैलरी

आलिया की डिजाइनर साड़ी नेचर की थीम पर तैयार की गई है। कुदरती रंग जो हमारे आस-पास आंखों को भाते हैं ऐसे रंगों का इस्तेमाल करके आलिया की साड़ी तैयार की गई है।
Written by: Shahina Noor
नई दिल्ली | Updated: May 07, 2024 15:02 IST
साड़ी में किसी अपसरा से कम नहीं दिखीं आलिया भट्ट  सब्यसाजी मुखर्जी की hand embroidered पोशाक में ऐसे बिखेरा जलवा  देखिए फोटो गैलरी
आलिया लाइट मेकअप में भी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही थी। उनका मेकअप उनकी लाइट कलर की साड़ी से पूरी तरह मैच कर रहा था।
Advertisement

alia Bhatt Met Gala 2024 Look: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी मशहूर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में साड़ी के लिबास में जितनी खूबसूरत और एलिगेंट लुक में दिखी उससे कहीं ज्यादा वो मेट गाला 2024 कारपेट पर सुर्खियां बटोरती हुई दिखीं। आलिया भट्ट ने मेट गाला में लम्बे समय के बाद अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिए जिस लिबास का चुनाव किया वो डिजाइनर  सब्यसाची मुखर्जी की साड़ी है।

अनाइता श्रॉफ अदजानिया द्वारा स्टाइल की गई आलिया की ब्लू शीर साड़ी "सिल्क फ्लॉस, ग्लास बीडिंग और कीमती पत्थरों का इस्तेमाल करके बनाई गई है जो बेहद कीमती है। इस साड़ी के लुक की बात करें तो फलोरल प्रिंट पर हाथ से कढ़ाई की गई है। आलिया इस साड़ी में अपने देसी लुक में भी कहर बरपा रही थीं।
 
सब्यसाची मुखर्जी की डिजाइन की हुई 23 फुट लम्बी साड़ी को बनाने में 163 कारीगर लगे। इस डिजाइनर साड़ी को बनाने में लगभग 1965 घंटे लगें है। इस साड़ी के साथ ही आलिया भट्ट ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए खूबसूरत मैचिंग ज्वैलरी को भी पेयर किया है। फ्लोरल मोटिफ वर्क साड़ी में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आलिया ने स्टेटमेंट जूलरी और क्लासिक हेयरस्टाइल को चुना था। क्लासिक हेयर स्टाइल के साथ माथे पर माथा पट्टी भी लगाई है जिसमें वो राजकुमारी की तरह दिख रही हैं। उन्होंने हाथों में साड़ी के स्टोन से मैचिंग की हुई अंगूठियां भी पहनी है।

Advertisement

आलिया का ब्लाउज था सबसे ज्यादा ग्लैमरस

आलिया की डिजाइनर साड़ी नेचर की थीम पर तैयार की गई है। कुदरती रंग जो हमारे आस-पास आंखों को भाते हैं ऐसे रंगों का इस्तेमाल करके आलिया की साड़ी तैयार की गई है। उनकी साड़ी का ब्लाउज बेहद खूबसूरत दिखा। साड़ी के साथ जिस ब्लाउज को पेयर किया गया है उसकी स्लीव्स नेट की है।

डबल फ्रिल मेगा लेंथ स्लीव्स के इस ब्लाउज में आलियां ना सिर्फ फ्रंट से खूबसूरत दिख रही थी बल्कि उनकी बैक भी लोगों को आकर्षित कर रही थी। ब्लाउज में डीप वी नेक गला बनाया गया है जो ट्रेडिशनल साड़ी को भी किसी मॉडर्न ड्रेस से कम नहीं आंकता।

आलिया का मेकअप भी था खास

आलिया लाइट मेकअप में भी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही थी। उनका मेकअप उनकी लाइट कलर की साड़ी से पूरी तरह मैच कर रहा था। पिंक शेड टच मेकअप के साथ उनकी लिपस्टिक का रंग भी उनकी ड्रेस से मैच करता हुआ था। उन्होंने बालों पर खूबसूरत हेड पीस का भी इस्तेमाल किया। आलिया के ट्रेडिशनल लुक की दुनियाभर में चर्चा हो रही है। देसी लुक में फैशन का जलवा देखकर सबकी आंखें खुली की खुली रह गई है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 चुनाव tlbr_img2 Shorts tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो