scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'SHAME ON CARRYMINATI', विराट कोहली का मजाक उड़ाकर बुरा फंसे यूट्यूबर कैरी मिनाटी, देनी पड़ी सफाई

Carry Minati Clarification On Virat Kohli: यूट्यूबर अजय नागर उर्फ कैरी मिनाटी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। एक्स पर 'SHAME ON CARRYMINATI' ट्रेंड कर रहा है, जिसके बाद उन्होंने सफाई भी दी है। मामला भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से जुड़ा है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: March 24, 2024 10:02 IST
 shame on carryminati   विराट कोहली का मजाक उड़ाकर बुरा फंसे यूट्यूबर कैरी मिनाटी  देनी पड़ी सफाई
कैरी मिनाटी ने दी सफाई। (Photo- Express File photo)
Advertisement

Twitter Reaction on Carry Minati Video: देश के सबसे बड़े यूट्यूबर अजय नागर उर्फ कैरी मिनाटी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। मामला दिग्गज बल्लेबाज़ विराट कोहली (Virat Kohli) से जुड़ा है। दरअसल, यूट्यूबर ने हाल ही में अपने एक वीडियो विराट का मजाक उड़ाया था, जिसके बाद RCB लवर्स उनके खिलाफ खड़े हो गए और एक्स पर 'SHAME ON CARRYMINATI' ट्रेंड करने लगा। इसके बाद कैरी मिनाटी को इस मामले पर सफाई भी देनी पड़ी। चलिए बताते हैं पूरा मामला…

एक्स यानी कि ट्विटर पर कैरी मिनाटी के वीडियो का एक हिस्सा जमकर वायरल हो रहा है। इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो विराट कोहली की जमकर बेइज्जती करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो क्लिप में कैरी को कहते हुए सुना जा सकता है कि 'विराट ने मीठा खाना इसलिए छोड़ है क्योंकि उन्हें कभी सेलिब्रेट करने का मौका नहीं मिलता। रोहित को देखो जब आदमी जीतता है तो उसे डाइट करने की जरूरत नहीं पड़ती है। सुन रहा है ना विराट।' अब सोशल मीडिया पर कैरी का ये वीडियो वायरल हो गया और वो RCB फैंस के निशाने पर आ गए। विराट के फैंस उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे।

Advertisement

Carry minati Post

'SHAME ON CARRYMINATI' कर रहा ट्रेंड

कैरी मिनाटी को लेकर विराट कोहली के फैंस इस कदर भड़क उठे कि एक्स पर 'SHAME ON CARRYMINATI' ट्रेंड करने लगा है। अगर लोगों के रिएक्शन की बात की जाए तो एक्स पर लोग उनके वीडियो को शेयर कर लिख रहे हैं कि उन्हें शर्म आनी चाहिए कि उन्होंने नेशनल आइकन विराट कोहली की बेइज्जती की है। देश को प्रजेंट करना कोई जोक नहीं है। हालांकि, विराट के फैंस के द्वारा ट्रोल होने के बाद उन्होंने इस पर सफाई भी दी है।

कैरी मिनाटी ने दी सफाई

विराट कोहली के फैंस द्वारा ट्रोल होने के बाद कैरी मिनाटी ने इस मामले पर सफाई भी दी है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट लिखा, 'मैंने अभी ट्विटर चेक किया। थोड़ी गलतफहमी हो गई है। मैं एक शो कर रहा हूं। उसमें एक स्किट है, जिससे लोग गुस्सा हो रहे हैं। प्लीज, इस बात को समझने के लिए आप पूरा स्किट देखिए। असल जिंदगी में मैं क्यों विराट भाई की बेइज्जती करूंगा। ये एक स्किट है। मेरा उनकी बेइज्जती करने का कोई उद्देश्य नहीं था। हम एक कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं। बतौर एक फैन ये रही स्किट। बाकी आप लोगों की मर्जी है। आप ऑडियंश हो आप से मुझे नहीं जीतना।'

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो