scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

रोहित शर्मा ने T20 World Cup ट्रॉफी के साथ चमकाई 1.5 करोड़ की घड़ी, दुनिया में सिर्फ 300 ऐसी वॉच, खासियत जान रह जाएंगे दंग

Rohit Sharma luxurious T20 World Cup Price: रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप में जिस वॉच को पहना, उसकी कीमत कितनी है?
Written by: बिजनेस डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: July 08, 2024 11:53 IST
रोहित शर्मा ने t20 world cup ट्रॉफी के साथ चमकाई 1 5 करोड़ की  घड़ी  दुनिया में सिर्फ 300 ऐसी वॉच  खासियत जान रह जाएंगे दंग
Rohit Sharma Luxurious Watch: रोहित शर्मा की सबसे लग्जरी वॉच की कीमत कितनी है?
Advertisement

Rohit Sharma’s luxurious T20 World Cup watch: भारतीय क्रिकेट टीम ने 17 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी अपने नाम कर इतिहास रच दिया। कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में टीम इंडिया ने जबरदस्त खेल दिखाया और दक्षिण अफ्रीका को एक नजदीकी मैच में शिकस्त दी। इस मौके पर रोहित शर्मा ने अपने हाथ में एक लग्जीरियस वॉच पहनी थी जिसकी कीमत लाखों में नहीं बल्कि 1 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है। Audemars Piguet Royal Oak Perpetual Calendar वॉच लिमिटेड एडिशन टाइमपीस है। आपको बताते हैं इस वॉच की कीमत व फीचर्स के बारे में…

Advertisement

Audemars Piguet Royal Oak Perpetual Calendar

रोहित शर्मा ने जिस ऑडेमर्स पिगुएट रॉयल ओक परपेचुअल कैलेंडर को टी20 वर्ल्ड कप के समय अपने हाथ में पहना था, उसे लिमिटेड एडिशन में ही उपलब्ध कराया गया है। जापान में लिमिटेड एडिशन में बनाई गई इस वॉच मॉडल को Audemars Piguet ने साल 2021 में ग्लोबली रिलीज किया था। और दुनियाभर में सिर्फ 150 पीस ही उपलब्ध कराई गईं।

Advertisement

कौन है भारत का सबसे अमीर बाबा? देश से भागकर बसाया अलग देश 'कैलासा', नेट वर्थ जान पकड़ लेंगे सिर

Rohit Sharma’s luxurious T20 World Cup watch Price

टैक्स लगने के बाद रोहित शर्मा की इस एक्सक्लूसिव और लिमिटेड एडिशन वॉच की कीमत करीब 1.5 करोड़ रुपये है। Royal Oak Perpetual Calendar वॉच सिर्फ एक वॉच नहीं है बल्कि स्टाइल, एलीगेंस का एक स्टेटमेंट भी है। और सबसे खास बात कि अगर वर्ल्ड कप हीरो रोहित शर्मा इसे पहनते हैं तो कीमत कहीं पीछे रह जाती है और अपने आप में यह वॉच एक क्लासिक टाइमपीस बन जाती है।

Rohit Sharma’s luxurious T20 World Cup Design, Features

रोहित शर्मा की इस लग्जीरियस वॉच में एक टाइटेनियम केस और ब्रेसलेट है जिसके साथ स्टनिंग और Grand Tapisserie डायल मिलता है। इसमें एक पर्पेचुअल कैलेंडर ग्रैंड कॉम्पिलेकशन है जिसमें दिन, तारीख, सप्ताह, लीप ईयर, घंटे और मिनट जैसी जानकारी मिलती है। टाइटेनियम से बनी इस वॉच की सबसे अहम खास बात है कि वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ भी रोहित के हाथ में यह चमकती नजर आई।

Advertisement

Jio ने चुपचाप लॉन्च कर दिए 3 नए रिचार्ज प्लान, सिर्फ 51 रुपये से शुरुआत, अनलिमिटेड 5G डेटा

Advertisement

इस लग्जरी Royal Oak वॉच में 40 घंटे का पावर रिजर्व दिया गया है। 20 मीटर तक गहरे पानी में भी वॉच खराब नहीं होगी। निश्चित तौर पर इस वॉच के टेक्निकल स्पेसिफिकेशन्स काफी खास हैं।

दूसरी लिमिटेड एडिशन वॉच क तरह Audemars Piguet Royal Oak Perpetual Calendar पर किसी तरह का कोई लोगो या ब्रैंड नेम नहीं है और यही वजह है कि यह किसी देश या क्षेत्र तक सीमित नहीं है। शानदार डिजाइन के साथ आने वाली इस वॉच में यूनिवर्सल अपील मिलती है।

अब तक इस महंगी और लिमिटेड एडिशन वॉच की सिर्फ 300 यूनिट ही बनाई गई हैं। और इनमें से आधी जापान में हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो