scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

PSL Final: ड्रेसिंग रूम में स्मोकिंग करता नजर आया यह पाकिस्तानी खिलाड़ी, फैंस के आ रहे ऐसे रिएक्शन

पीएसएल फाइनल में इस्लामाबाद यूनाइटेड ने मुल्तान सुल्तांस को 2 विकेट से हराकर चैंपियंस का खिताब अपने नाम किया। इस मैच से जुड़ा ही इमाद वसीम का वीडियो वायरल है। इस वीडियो में वह स्मोकिंग करते नजर आ रहे हैं।
Written by: ट्रेंडिंग न्‍यूज टीम | Edited By: kapiltiwari
Updated: March 19, 2024 09:24 IST
psl final  ड्रेसिंग रूम में स्मोकिंग करता नजर आया यह पाकिस्तानी खिलाड़ी  फैंस के आ रहे ऐसे रिएक्शन
पीएसएल फाइनल में इस्लामाबाद यूनाइटेड के खिलाड़ी इमाद वसीम ड्रेसिंग रूम में स्मोकिंग करते दिखे। उनका वीडियो वायरल हो गया। फोटो सोर्स- ट्विटर।
Advertisement

पाकिस्तान सुपर लीग 2024 के फाइनल में शादाब खान की कप्तानी वाली इस्लामाबाद यूनाइटेड ने सोमवार को मुल्तान सुल्तांस को 2 विकेट से हराकर तीसरा टाइटल जीता। मोहम्मद रिजवान की कप्तानी वाली मुल्तान सुल्तांस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 159 रन बनाए थे। जवाब में इस्लामाबाद यूनाइटेट ने इस लक्ष्य को 20 ओवर में 8 विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस मैच से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें एक पाकिस्तानी खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में स्मोकिंग करता नजर आ रहा है।

ड्रेसिंग रूम में सिगरेट पी रहे थे इमाद?

वायरल वीडियो में पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर इमाद वसीम ड्रेसिंग रूम में स्मोकिंग करते नजर आए। इमाद वसीम ने पीएसएल फाइनल में इस्लामाबाद यूनाइटेड की जीत में अहम योगदान निभाया। उन्होंने मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ मैच में 5 विकेट चटकाए। मुल्तान की पारी खत्म होने के बाद इमाद वसीम ड्रेसिंग रूम में स्मोकिंग करते दिखे। इस दौरान उनकी यह हरकत कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Advertisement

यूजर्स ने किए फनी कमेंट

इमाद वसीम का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उनके वीडियो पर यूजर्स फनी कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा है कि भाई कुछ पैसा हमसे लेले बीड़ी मत मार एडवांस मार अच्छा रहेगा। एक अन्य यूजर ने कहा है कि क्या बात कर रहे हो भाई पाकिस्तान में सिगरेट मिलती भी नहीं होगी। एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए कहा है कि भाई पी भी रहा है तो गोल्ड फ्लैक, कोई और नहीं मिली।

पहले भी ड्रेसिंग रूम में सिगरेट पीते दिखे हैं खिलाड़ी

बता दें कि किसी क्रिकेटर के द्वारा ड्रेसिंग रूम में स्मोकिंग करने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले 2022 में एक अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद को भी ड्रेसिंग रूम में स्मोकिंग करते हुए देखा गया था। बाद में अधिकारियों ने उन्हें फटकार लगाई थी। हाल ही में वनडे विश्व कप 2023 में एक मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को ड्रेसिंग रूम में ई-सिगरेट पीते हुए देखा गया था।

Advertisement
Advertisement
Tags :
PSLpsl finalviral video
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो