scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

MI vs RR IPL 2024: हार्दिक पंड्या से बेहतर फैसले की अपेक्षा, संजू सैमसन नहीं करेंगे बदलाव? ये मुंबई और राजस्थान की संभावित प्लेइंग इलेवन

जनसत्ता.कॉम ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के मैच की संभावित प्लेइंग इलेवन तैयार की है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: ALOK SRIVASTAVA
Updated: April 02, 2024 11:20 IST
mi vs rr ipl 2024  हार्दिक पंड्या से बेहतर फैसले की अपेक्षा  संजू सैमसन नहीं करेंगे बदलाव  ये मुंबई और राजस्थान की संभावित प्लेइंग इलेवन
Mumbai Indians vs Rajasthan Royals Playing 11: मुंबई इंडियंस बनाम राजस्थान रॉयल्स मैच प्लेइंग इलेवन। (सोर्स- एएनआई)
Advertisement

MI vs RR IPL 2024: हार्दिक पंड्या की अगुआई में शुरुआती दो मैचों में हार का सामना करने वाली मुंबई इंडियंस लय में चल रही राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सोमवार एक अप्रैल को जब घरेलू मैदान यानी वानखेड़े स्टेडियम पर उतरेगी तो हार के सिलसिले को खत्म करना चाहेगी।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस को अपनी धीमी शुरुआत के लिए जाना जाता है। हार्दिक पंड्या के कप्तान बनने के बाद भी इस में कोई बदलाव नहीं आया है। मुंबई इंडियंस को पांच खिताब दिलाने वाले रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाए जाने का फैसला प्रशंसकों को नागवार गुजरा।

Advertisement

हार्दिक पंड्या को शुरुआती मुकाबलों में दर्शकों की हूटिंग का भी सामना करना पड़ा। मुंबई इंडियंस को अपने अनुभवी खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव की कमी खल रही है। सूर्यकुमार यादव चोट से उबर रहे हैं। दोनों टीमों के बीच पिछले 5 मैच में मुंबई इंडियंस 4 में जीत दर्ज करने में सफल रही है, लेकिन संजू सैमसन की अगुआई वाली राजस्थान रॉयल्स ने इस सत्र में अब तक कमाल का प्रदर्शन किया है।

राजस्थान रॉयल्स ने अपने दोनों मैच जीते हैं। इस दौरान राजस्थान रॉयल्स के ज्यादातर खिलाड़ियों का प्रदर्शन अच्छा रहा है। रोहित शर्मा बड़ी पारी खेलने के लिए बेताब होंगे, लेकिन मुंबई इंडियंस मैदान पर हार्दिक पंड्या से बेहतर निर्णय लेने की अपेक्षा करेगी। हार्दिक पंड्या का प्रदर्शन भी अच्छा नहीं रहा है। मुंबई इंडियंस के कप्तान घर वापसी को यादगार बनाने के लिए उत्सुक होंगे।

संजू सैमसन आईपीएल के शुरुआती चरण में आक्रामक बने हुए हैं, जबकि बेहद प्रतिभाशाली यशस्वी जयसवाल इस सीजन का अपना पहला बड़ा स्कोर बनाने के लिए उत्सुक होंगे। यशस्वी जायसवाल आईपीएल 2024 में अब तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। इसकी संभावना बहुत कम है कि संजू सैमसन राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव करेंगे।

Advertisement

Mumbai Indians vs Rajasthan Royals Predicted Playing XI

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, इशान किशन (विकेटकीपर), नमन धीर, तिलक वर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, गेराल्ड कोएत्जी, पीयूष चावला, जसप्रीत बुमराह, क्वेना मफाका। इम्पैक्ट प्लेयर: नेहल वढेरा, आकाश मधवाल, शम्स मुलानी।

Advertisement

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: जोस बटलर, यशस्वी जयसवाल, संजू सैमसन, रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, नांद्रे बर्गर, ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान, युजवेंद्र चहल। इम्पैक्ट प्लेयर: संदीप शर्मा, कुलदीप सेन, आबिद मुश्ताक।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो