होमताजा खबरचुनावराष्ट्रीयमनोरंजनIPL 2024
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

IPL 2024: सहवाग ने 42 साल के MS Dhoni को कहा बुजुर्ग, अजिंक्य रहाणे को इसलिए बताया उनसे ज्यादा फिट

एमएस धोनी को वीरेंद्र सहवाग ने बुजुर्ग करार दिया और कहा कि वह अब बूढ़े होते जा रहे हैं।
Written by: खेल डेस्‍क
Updated: March 29, 2024 16:38 IST
MS Dhoni (Source- AP Photo)
Advertisement

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2024 का अपना दूसरा लीग मैच गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेला था और इस मैच में सीएसके की टीम को जीत मिली थी। इस मैच में सीएसके के फील्डर्स ने कई शानदार कैच पकड़े थे जिसमें एमएस धोनी भी शामिल थे जिन्होंने फुल लेंथ डाइविंग लगाकर विजय शंकर का हैरान कर देने वाले कैच लपका था। इस मैच के बाद क्रिकेट एक्सपर्ट्स वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि अजिंक्य रहाणे और रचिन रविंद्र ने काफी अच्छे कैच पकड़े साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बुजुर्ग एमएस धोनी ने भी एक प्रभावशाली कैच लपका।

सहवाग ने धोनी को बुजुर्ग करार दिया

वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज पर कहा कि कैच से मैच जीते जाते हैं और अजिंक्य रहाणे व रचिन ने भी अच्छा कैच पकड़ा तो वहीं बुजुर्ग एमएस धोनी ने भी एक खिलाड़ी का विकेट के पीछे शिकार किया। सहवाग की इस बात पर रोहन गावस्कर ने कहा कि आपने रहाणे तो बुर्जुर्ग नहीं कहा तो सहवाग ने बताया कि रहाणे और धोनी के बीच उम्र का अंतर है। उन्होंने कहा कि दोनों की उम्र में फर्क है और रहाणे एमएस धोनी से ज्यादा फिच हैं। 35 साल के रहाणे और 42 साल के धोनी में बड़ा फर्क है और एमएस धोनी अब बूढ़े हो रहे हैं और इसमें कोई शक नहीं है।

Advertisement

आपको बता दे कि सीएसके टीम के नए कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने भी इस मैच के बाद अपनी टीम को फील्डरों की तारीफ की थी और कहा कि कि यह उनकी टीम का एक मजबूत पार्ट है। ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में सीएसके ने अब तक खेले अपने पहले दो मैचों में जीत दर्ज की है। पहले मैच में सीएसके की टीम ने आरसीबी को 6 विकेट से हराया था तो वहीं दूसरे मैच में गुजरात की टीम को 63 रन से हराने में सफलता हासिल की थी। चेन्नई सुपर किंग्स को अब अपना अगला मैच 31 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है और यह मुकाबला विशाखापत्तनम में खेला जाएगा।

Advertisement
Tags :
Ajinkya RahaneIPL 2024MS DhoniVirender Sehwag
विजुअल स्टोरीज
Advertisement