scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

DC vs KKR IPL 2024 Pitch Report, Weather: दिल्ली बनाम कोलकाता मैच में ऐसा रहेगा विशाखापत्तनम की पिच और मौसम का मिजाज

C vs KKR IPL 2024 Dr. Y.S. Rajasekhara Reddy ACA-VDCA Cricket Stadium Pitch Report And Weather Forecast Today Match In Hindi: आईपीएल 2024 में 3 अप्रैल को सीजन का 16वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच है। यहां डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम की पिच और विशाखापत्तनम के मौसम के मिजाज के बारे में जान सकते हैं।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: ALOK SRIVASTAVA
Updated: April 03, 2024 14:18 IST
dc vs kkr ipl 2024 pitch report  weather  दिल्ली बनाम कोलकाता मैच में ऐसा रहेगा विशाखापत्तनम की पिच और मौसम का मिजाज
DC vs KKR IPL 2024 Pitch Report, Weather: आईपीएल 2024, दिल्ली कैपिटल्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स मैच पिच एंड वेदर रिपोर्ट।
Advertisement

DC vs KKR IPL 2024 Dr. Y.S. Rajasekhara Reddy ACA-VDCA Cricket Visakhapatnam Stadium Pitch Report And Weather Forecast Today Match: आईपीएल 2024 के 16वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा। यह मैच 3 अप्रैल को विजाग (विशाखापत्तनम) के एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला है। दोनों टीमों ने अपने पिछले मैच जीते हैं।

DC vs KKR IPL 2024 Live Cricket Score: Watch Here

Advertisement

दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) ने जहां चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ जीत हासिल की थी। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) को उसके घर में हराया था। दोनों टीमें इस मैच में बढ़े हुए आत्मविश्वास के साथ उतरेंगी। श्रेयस अय्यर की अगुआई वाली केकेआर 2 मैच में 4 अंक के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है। केकेआर का नेट रन रेट +1.047 है। दिल्ली कैपिटल्स के 3 मैच में 2 अंक हैं। वह आईपीएल 2024 की अंक तालिका में 7वें नंबर पर है। दिल्ली कैपिटल्स का नेट रन रेट -0.016 है।ॉ

DCvsKKR Ball by Ball Live Updates Direct Link

DC vs KKR Head To Head Record

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच अब तक 32 आईपीएल मैच खेले गए हैं। इनमें से दिल्ली कैपिटल्स ने 15 और केकेआर ने 16 जीते हैं। एक मैच का कोई नतीजा नहीं निकला। केकेआर के खिलाफ दिल्ली का उच्चतम स्कोर 228 रन है, जबकि डीसी के खिलाफ केकेआर का उच्चतम स्कोर 210 रन है। दोनों के बीच पिछले 5 आईपीएल मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने 3 और कोलकाता नाइट राइडर्स ने 2 में जीत हासिल की है। केकेआर ने डीसी के खिलाफ आखिरी बार जीत आईपीएल 2021 में हासिल की थी।

Advertisement

DC vs KKR Pitch Report

विशाखापत्तनम दिल्ली कैपिटल्स का दूसरा गृह मैदान है। इस सीजन इस मैदान पर आईपीएल का पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया था। उसे दिल्ली कैपिटल्स ने 20 रन से जीता था। दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 191 रन बनाए थे। चेन्नई सुपर किंग्स 20 ओवर में 6 विकेट पर 171 रन ही बना पाई थी।

Advertisement

उस मैच की पहली पारी में दो-तीन ओवर के बाद विजाग का विकेट बल्लेबाजी के लिए मुफीद हो गया था। दूसरी पारी में पिच में कुछ स्पंज उछाल था, जिससे तेज गेंदबाजों को मदद मिली। उस मैच में सीएसके के मथीशा पथिराना ने 4 ओवर में 41 रन देकर 3 और डीसी के मुकेश कुमार ने 3 ओवर में 21 रन देकर 3 विकेट झटके थे। 31 मार्च को हुए उस मैच की दूसरी पारी में ओस भी एक कारक रहा था।

विशाखापत्तनम के डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम की पिच बल्लेबाजी के अनुकूल मानी जाती हैं। हालांकि, मैच के पहले हिस्से में तेज गेंदबाजों को पिच से कुछ स्विंग मिल सकती है, जबकि मैच के दूसरे हिस्से यानी रात में स्पिनर्स को कुछ टर्न मिल सकती है। कुल मिलाकर इस मैदान पर बैट और बॉल के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है।

DC vs KKR Weather Forecast

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच के दौरान विशाखापत्तनम शहर का तापमान 33 डिग्री के आसपास रहने का अनुमान है। मौसम पूर्वानुमान के अनुसार, मैच के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो