scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IND vs PAK: देखने जा रहे हैं भारत-पाकिस्तान का मुकाबला, रेलवे ने आपके लिए की है ये खास व्यवस्था

India vs Pakistan Cricket Match: आम तौर पर वंदे भारत एक्सप्रेस मुंबई सेंट्रल रेलवे स्टेशन से बुधवार छोड़कर हर दिन सुबह 6.10 बजे चलती हैं।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
Updated: October 11, 2023 12:45 IST
ind vs pak  देखने जा रहे हैं भारत पाकिस्तान का मुकाबला  रेलवे ने आपके लिए की है ये खास व्यवस्था
अहमदाबाद के लिए रेलवे चलाएगा दो स्पेशल ट्रेन (PTI File Photo)
Advertisement

India vs Pakistan Cricket Match: भारत और पाकिस्तान के लोग क्रिकेट वर्ल्ड कप में दोनों देशों के बीच होने वाले महा-मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं। भारत पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप का लीग मैच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होना है। दुनिया भर के क्रिकेट फैंस वर्ल्ड कप में होने जा रहे भारत बनाम पाकिस्तान मैच का इंतजार कर रहे हैं।

अब भारतीय रेलवे की तरफ से भारत और पाकिस्तान मैच (IND vs PAK) के लिए खास व्यवस्था की गई है। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के अनुसार, वेस्टर्न रेलवे 14 अक्टूबर को मुंबई और अहमदाबाद के बीच दो स्पेशल ट्रेन चलाने की प्लानिंग कर रहा है। इनमें से एक वंदे भारत एक्सप्रेस हो सकती है।

Advertisement

यह पहली बार है कि वेस्टर्न रेलवे ने किसी स्पोर्ट्स इवेंट के लिए इंटर सिटी ट्रेन चलाने की प्लानिंग की है। वेस्टर्न रेलवे के प्लान के मुताबिक, एक संपूर्ण एसी ट्रेन 13 अक्टूबर की रात 10 बजे मुंबई से रवाना होगी। वेस्टर्न रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि यह ट्रेन सुबह करीब 6 बजे अहमदाबाद पहुंचेगी।

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि वंदे भारत एक्सप्रेस मैच वाले दिन ही सुबह मुंबई से चलेगी ताकि भारत-पाकिस्तान मुकाबला (India vs Pakistan Match) देखने जा रहे लोग समय से अहमदाबाद पहुंच पाएं और फिर वहां से मोटेरा स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंच सकें।

Advertisement

क्या है भारत - पाकिस्तान मैच का टाइम?

भारत - पाकिस्तान मैच शुरू होने का समय दोपहर 2 बजे का है। टॉस का समय दोपहर 1:30 बजे का है। इन ट्रेनों का क्या टाइम होगा और ये किन-किन रेलवे स्टेशनों पर रुकेंगी, यह अभी फाइनल होना बाकी है। हालांकि, कहा जा रहा है कि दोनों ट्रेनों को सूरत, वडोदरा, आणंद और भरुच रेलवे स्टेशनों पर स्टॉपेज दिया जा सकता है।

Advertisement

बता दें कि आम तौर पर वंदे भारत एक्सप्रेस मुंबई सेंट्रल रेलवे स्टेशन से बुधवार छोड़कर हर दिन सुबह 6.10 बजे चलती हैं। बात शताब्दी एक्सप्रेस की करें तो यह ट्रेन रविवार छोड़कर हर दिन मुंबई सेंट्रल रेलवे स्टेशन से सुबह 6.20 बजे चलती है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो