scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

टीवी ड‍िबेट में चुनावी मौज: बीजेपी प्रवक्‍ता की गैरहा‍ज‍िरी में सपा नेता ने पीएम पर उठाई अंगुली, एंकर ने क‍िया जमकर बचाव

अरविंद केजरीवाल को ईडी ने 21 मार्च को गिरफ्तार करने के बाद 22 मार्च को अदालत में पेश किया था, जिसके बाद उन्हें 6 दिन की ईडी कस्टडी में भेज दिया गया था।
Written by: स्पेशल डेस्क | Edited By: shruti srivastava
नई दिल्ली | Updated: April 03, 2024 13:16 IST
टीवी ड‍िबेट में चुनावी मौज  बीजेपी प्रवक्‍ता की गैरहा‍ज‍िरी में सपा नेता ने पीएम पर उठाई अंगुली  एंकर ने क‍िया जमकर बचाव
एंकर ने किया पीएम का बचाव (Source- jansatta)
Advertisement

ईडी ने हाल ही में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लांन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था, जिसके बाद अदालत ने आप संयोजक को 15 अप्रैल तक की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इस मुद्दे पर टीवी चैनल न्‍यूज 18 इंड‍िया पर डिबेट के दौरान सपा प्रवक्ता ने पीएम मोदी पर उंगली उठाई तो एंकर ने उनका जमकर बचाव किया।

डिबेट के दौरान समाजवादी प्रवक्ता अमीक जामेई ने फ्यूचर गेमिंग कंपनी द्वारा बीजेपी को दिए चंदे पर सवाल उठाए। जिस पर भड़कते हुए एंकर रूबिका लियाकत ने अमीक से कहा कि आप रोजा रखे हैं तो ये थोड़ी ना है कि आप इमाम बन जाएंगे। एंकर ने कहा, "टीएमसी INDIA गठबंधन का साथी है या नहीं, फ्यूचर गेमिंग ने टीएमसी को भी तो 500 करोड़ का इलेक्टोरल बॉन्ड खरीदकर दिया है। जब यह बीजेपी को देता है तो शैतान और आपको देता है तो बढ़िया-बढ़िया।"

Advertisement

पीएम के बचाव में जुटीं एंकर

जिसके जवाब में सपा प्रवक्ता ने कहा, "ममता बनर्जी Extorsion Racket नहीं चलाती हैं, ईडी और सीबीआई ममता के अंडर नहीं है।" जिस पर भड़कते हुए एंकर ने कहा कि एक रीजनल पार्टी को इतना चंदा मिला है और आपने उनको क्लियर सर्टिफिकेट दे दिया। वहीं, पलटवार करते हुए अमीक ने कहा कि आप बचा नहीं पाएंगी प्रधानमंत्री को। जिसके जवाब में एंकर ने भी कहा कि आप ममता दीदी को नहीं बचा पाएंगे।

एंकर ने आगे कहा कि आपने सवाल पूछ लिया अब मुझे भी बोलने दीजिए। मैंने आपको सुन लिया अब आप मेरी भी तो सुनिए। जिस पर सपा प्रवक्ता ने कहा, आप ही को तो सुन रहे हैं और प्रधानमंत्री को सुन रहे हैं, दो ही लोगों को तो सुन रहे हैं। जरा शहजाद पूनावाला को बुलाइए और उनसे क्रॉस क्वेश्चन करिए। इसके जवाब में रूबिका ने कहा कि कुछ तकनीकी खराबी की वजह से वो हमारे साथ नहीं है, वरना मैं तो खुद चाहती थी कि वो आपके सवालों का जवाब दें।

'मेरे प्रधानमंत्री के बारे मत बोलिए'

अमीक जामेई ने डिबेट के दौरान कहा कि वो भ्रष्ट प्रधानमंत्री हैं, भ्रष्ट गृह मंत्री हैं। जिस पर भड़कते हुए रूबिका ने कहा, "आप मेरे प्रधानमंत्री के बारे में ऐसा मत बोलिए, वो आपके भी पीएम हैं, मेरे भी पीएम हैं तो तहजीब के दायरे में रह कर बात कीजिये। वो भले ही आपकी पार्टी के न हों, आपकी आइडियोलॉजी के नहीं हों पर ऐसे चीखने से कुछ नहीं होगा। प्रूफ करिए ना, ऐसे हाथ हिला-हिलाकर चिल्लाने से कुछ नहीं होगा।"

Advertisement

सपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि वो भ्रष्ट पीएम हैं, आपका उनका बचाव नहीं कर सकती हैं। जिस पर रूबिका ने कहा, "मैं अपने प्रधानमंत्री का बचाव करूंगी। मैं भारत के प्रधानमंत्री का बचाव क्यों नहीं करूंगी? आप यहां क्यों बैठे हैं, ऐसे भ्रष्ट-भ्रष्ट चिल्लाने से अच्छा है जाकर मामला ही दर्ज करवाइए फिर, आप तो अच्छे खासे वकील हैं।"

Advertisement

जिस पर सपा प्रवक्ता ने कहा कि मैं जानता हूं आपका कार्यक्रम पीएम देखते हैं। वहीं, इसके जवाब में एंकर ने कहा, "ममता दीदी भ्रष्ट नहीं हैं, ममता दीदी extorsion racket नहीं चलाती हैं पर मेरे देश के प्रधानमंत्री भ्रष्ट हैं। ममता बनर्जी के बारे में बात करने पर घबराहट हो रही है।"

कुर्सी की इज्जत करिए- एंकर

अमीक जामेई ने रूबिका लियाकत पर सवाल उठाते हुए कहा कि आप क्या प्रधानमंत्री के पेरोल पर हैं? जिस पर तुरंत पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि क्या आप ममता बनर्जी के पेरोल पर हैं? एंकर ने आगे कहा, "मेरे देश के प्रधानमंत्री हैं वो, जैसे मैं आपके अखिलेश यादव की इज्जत करती हूं वैसे आप देश के प्रधानमंत्री की इज्जत नहीं कर सकते? आपको इतनी नफरत है उस आदमी से कि आप उस कुर्सी की भी इज्जत नहीं कर सकते, यही तो आपको ले डूबता है। आपके अंदर की नफरत आपको खाए जा रही है आपको समझ ही नहीं आ रहा है।"

एंकर ने चिल्लाते हुए कहा, "आप ममता दीदी के पेरोल पर हैं, फ्यूचर गेमिंग के पेरोल पर हैं, दीदी को चंदा मिलता है तो वो Extortionist नहीं हैं पर देश का पीएम है।" वहीं, सपा प्रवक्ता ने भी चिल्लाते हुए कहा कि चोर है भारतीय जनता पार्टी। जिस पर एंकर बोलीं, "आप भाजपा को चोर बोलिए लेकिन मेरे देश के प्रधानमंत्री को नहीं। आप किसी भी नेता को कुछ भी बोलिए पर मेरे देश के पीएम को नहीं।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो