scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Jammu & Kashmir: चिनाब में गिरी बेकाबू कार, एक परिवार के तीन लोगों के नदी में डूबने की आशंका, बचाव में लगी सेना

Accident: पुलिस ने बताया कि दुर्घटना पुल डोडा के पास गडसू में बटोटे-डोडा-किश्तवाड़ राजमार्ग (Batote-Doda-Kishtwar Highway) पर सुबह साढ़े पांच बजे हुई।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: संजय दुबे
Updated: December 21, 2022 01:34 IST
jammu   kashmir  चिनाब में गिरी बेकाबू कार  एक परिवार के तीन लोगों के नदी में डूबने की आशंका  बचाव में लगी सेना
Accident in Chenab: जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में चेनाब नदी में गिरी कार को निकालने का प्रयास करते बचावकर्मी। (फोटो- एएनआई)
Advertisement

Car fell into Chenab River in Doda: जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के डोडा (Doda) जिले में मंगलवार को सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। इस दौरान एक कार सड़क से फिसलकर चेनाब नदी (Chenab River) में जा गिरी। इससे उसमें सवार एक ही परिवार के तीन लोगों के डूबने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि पुल डोडा के पास गडसू में बटोटे-डोडा-किश्तवाड़ राजमार्ग (Batote-Doda-Kishtwar Highway) पर सुबह साढ़े पांच बजे यह दुर्घटना हुई।

Advertisement

कार में भद्रवाह निवासी पति-पत्नी और बेटी सवार थे

डोडा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अब्दुल कयूम (Abdul Qayoom) ने कहा कि वाहन में भद्रवाह निवासी मंजीत सिंह, उनकी पत्नी सोनिया सिंह और बेटी सुखविंदर सवार थे। पुलिस (Police), सेना (Army), राज्य आपदा मोचन बल (SDRF), चेनाब बचावकर्मी और स्थानीय स्वयंसेवी घटनास्थल पर तीनों लोगों का पता लगाने के लिए बचाव अभियान में लगाए गये हैं।

Advertisement

उधर, मंगलवार की देर शाम लखनऊ में हुए एक हादसे में एक कार सड़क से फिसल कर गोमती नदी में गिर गई। कार में चार लोग सवार थे। ये लोग रात में ड्राइव पर निकले थे। हादसे में दो लोग घायल हो गये हैं, जबकि एक महिला और एक पुरुष लापता हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ के पुलिस आयुक्त एसबी शिराडकर और डीएम सूर्यपाल गंगवार को लापता लोगों का पता लगाने और घायलों को फौरन उपचार करने का निर्देश दिया।

लखनऊ के महानगर पुलिस थाना क्षेत्र के समता मूलक चौराहे के पास रिवर फ्रंट पर मंगलवार की रात चार लोग एक कार पर सवार होकर ठंड में ड्राइव करने निकले थे। इस दौरान धुंध और कोहरे की वजह से उनकी कार अनियंत्रित होकर गोमती नदी में जा गिरी। अचानक हादसा देखकर उधर से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इस बीच पेपर मिल कालोनी के कुछ लड़कों ने दो घायलों युवकों को किसी तरह बाहर निकाल लिया।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो