scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Sunil Narine Net Worth: महलनुमा घर में एंटरटेनमेंट की सभी सुविधाएं, लग्जरी कारों के शौकीन; हैरान कर देगी शाहरुख खान के ऑलराउंडर की नेटवर्थ

Sunil Narine Net Worth 2024: शाहरुख खान के मालिकाना हक वाली केकेआर के अनुभवी ऑलराउंडर सुनील नरेन ने क्रिकेट और आईपीएल के जरिये अच्छी खासी संपत्ति बनाई है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: ALOK SRIVASTAVA
Updated: May 21, 2024 15:08 IST
sunil narine net worth  महलनुमा घर में एंटरटेनमेंट की सभी सुविधाएं  लग्जरी कारों के शौकीन  हैरान कर देगी शाहरुख खान के ऑलराउंडर की नेटवर्थ
शाहरुख खान के साथ सुनील नरेन (सोर्स- Instagram: @sunilnarine24)
Advertisement

Shah Rukh Khan's All Rounder Sunil Narine Net Worth: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में कई उल्लेखनीय प्रदर्शन हुए, लेकिन जिस एक खिलाड़ी ने बार-बार विपक्षी टीम को परेशान किया, वह हैं सुनील नरेन। शाहरुख खान के सह मालिकाना हक वाली कोलकाता नाइट राइडर्स के अनुभवी ऑलराउंडर सुनील नरेन का आईपीएल 2024 में प्रदर्शन काबिलेतारीफ रहा। सुनील नरेन किसी एक सीजन में 500 रन और 15 या उससे ज्यादा विकेट लेने वाले आईपीएल के पहले ऑलराउंडर बने।

टीम इंडिया में डेब्यू किए बिना ही करोड़ों का मालिक है युवराज सिंह का चेला, जानिए कितनी है IPL 2024 के ‘सिक्सर किंग’ की नेटवर्थ

Advertisement

सुनील नरेन ने अपने सफल क्रिकेट करियर और आईपीएल की कमाई के जरिये अच्छी खासी संपत्ति (नेटवर्थ) बनाई है। सुनील नरेन की पहचान नाइट राइडर्स के सबसे मूल्यवान खिलाड़ियों में से एक के रूप में है। सुनील नरेन पिछले कुछ वर्षों में टीम की सफलता में एक अहम व्यक्ति रहे हैं। यह कैरेबियाई क्रिकेटर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) फ्रेंचाइजी का पर्याय बन गया है, जो एक दशक से अधिक समय से टीम में लगातार बना हुए हैं।

नाइट राइडर्स बैनर की हर टीम का हिस्सा हैं सुनील नरेन

सुनील नरेन दुनिया भर में नाइट राइडर्स बैनर की हर टीम का हिस्सा हैं। इसमें ट्रिनबागो नाइट राइडर्स (कैरेबियन प्रीमियर लीग), अबुधाबी नाइट राइडर्स (इंटरनेशनल लीग टी20) और लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स (मेजर लीग क्रिकेट) शामिल हैं। सुनील नरेन 2012 और 2014 में आईपीएल जीतने वाली केकेआर (कोलकाता नाइट राइडर्स) का हिस्सा थे। सुनील नरेन 2012 में आईसीसी टी20 विश्व कप जीतने वाली वेस्टइंडीज टीम के भी सदस्य थे।

130 करोड़ से अधिक है सुनील नरेन की नेटवर्थ

CAKnowledge की एक रिपोर्ट के अनुसार, सुनील नरेन की कुल संपत्ति 2024 में लगभग 16 मिलियन अमेरिकी डॉलर (133.5 करोड़ रुपये से अधिक) है। सुनील नरेन की संपत्ति का एक बड़ा हिस्सा उनके वेतन और पेशेवर क्रिकेट, खासकर आईपीएल से हुई कमाई को दिया जा सकता है।

Advertisement

IPL से हर साल करते हैं 6 करोड़ की कमाई

साल 2024 तक कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के साथ अपने आईपीएल अनुबंध के अनुसार, सुनील नरेन की सैलरी 6 करोड़ रुपये प्रति वर्ष है। पिछले कुछ वर्षों में उनके आईपीएल सैलरी में उतार-चढ़ाव हुआ है। आईपीएल 2012 में उनकी सैलरी 3.5 करोड़ रुपये थी और 2018 में यह रकम 12.5 करोड़ रुपये तक पहुंच गई।

Advertisement

sunil narine net worth in rupees, sunil narine net worth 2024, sunil narine net worth 2023, sunil narine salary
सुनील नरेन। (सोर्स- Instagram: @sunilnarine24)

हालांकि, आईपीएल 2024 के लिए हुई नीलामी से पहले केकेआर ने उन्हें 6 करोड़ रुपये में रिटेन किया था। कई सफल खेल हस्तियों की तरह सुनील नरेन के पास गृहनगर त्रिनिदाद और टोबैगो स्थित अरिमा में महलनुमा एक भव्य हवेली है। इस हवेली में मनोरंजन के सभी साधन उपलब्ध हैं।

sunil narine net worth in rupees, sunil narine net worth 2024, sunil narine net worth 2023, sunil narine salary
सुनील नरेन के कार कलेक्शन में रेंज रोवर भी शामिल है। (सोर्स- Instagram: @sunilnarine24)

सुनील नरेन के एक आलीशन घर में एक एंटरटेनमेंट सेंटर, जिम, स्विमिंग पूल यहां तक कि एक बास्केटबॉल कोर्ट भी है। सुनील नरेन को महंगी और लग्जरी कारों का भी शौक है। उनके बेशकीमती कारों के बेड़े में एक रेंज रोवर स्पोर्ट और ऑडी आरएस ई-ट्रॉन जीटी और निसान जीटी-आर जैसे अन्य उत्कृष्ट ऑटोमोबाइल शामिल हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 टी20 tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो