scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IPL 2024: अफगानिस्तान के इस खिलाड़ी में धोनी की झलक देखते हैं सुनील गावस्कर, कहा- इस बार IPL में करेगा कुछ अलग

अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम से ही खेलेंगे। फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिटेन किया था।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: kapiltiwari
Updated: February 12, 2024 16:08 IST
ipl 2024  अफगानिस्तान के इस खिलाड़ी में धोनी की झलक देखते हैं सुनील गावस्कर  कहा  इस बार ipl में करेगा कुछ अलग
सुनील गावस्कर ने कहा है कि अफगानिस्तान के ओपनर रहमानुल्लाह गुरबाज की बैटिंग उन्हें घोनी जैसी लगती है। फोटो सोर्स- @rahmanullah.gurbaz/Insta
Advertisement

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग इलेवन पर बात करते हुए अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज के नाम की वकालत की है। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान सुनील गावस्कर ने कहा है कि वह रहमानुल्लाह गुरबाज को केकेआर की प्लेइंग इलेवन में जरूर देखना चाहेंगे, क्योंकि उन्हें गुरबाज की बल्लेबाजी एमएस धोनी की कॉपी लगती है।

क्या कहा गावस्कर ने?

सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, “मैंने जो कुछ भी देखा है उसके आधार पर मुझे लगता है कि गुरबाज की बल्लेबाजी बहुत ही उम्दा है। वह अटैकिंग बल्लेबाजी करते हैं और उनकी बैटिंग एमएस धोनी की कॉपी जैसी है। वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने फुटपाथ पर सो रहे लोगों को पैसा देकर जो दरियादिली दिखाई थी उससे निश्चित रूप से वह मेरे लिए केकेआर की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होने चाहिए।"

Advertisement

AUS vs WI: पर्थ टी20 में डेब्यू कर सकता है यह ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज, 29 गेंद में शतक ठोक तोड़ चुका है डिविलियर्स का रिकॉर्ड

चौथे विदेशी के लिए जेसन रॉय से है गुरबाज का मुकाबल

आईपीएल 2024 में केकेआर की प्लेइंग इलेवन में गुरबाज की जगह पर बात करते हुए गावस्कर ने कहा कि केकेआर की प्लेइंग इलेवन में मिचेल स्टार्क, आंद्रे रसेल और सुनील नारायण तीन विदेश तो तय हैं। चौथे खिलाड़ी के लिए जेसन रॉय से गुरबाज का कड़ा मुकाबला होगा। गावस्कर ने कहा कि केकेआर अगर जेस रॉय को चुनती है तो उसे अपनी विकेटकीपिंग के बारे में भी सोचना होगा।

आईपीएल में गुरबाज का औसत 20.64 का

बता दें कि रहमानुल्लाह गुरबाज के लिए आईपीएल का पिछला सीजन कुछ खास नहीं गया था। उन्होंने पूरे सीजन में 20.64 की औसत से 227 रन बनाए थे, जिसमें केवल दो अर्धशतक शामिल थे। गुजरात टाइटन्स के खिलाफ 39 गेंदों पर खेली गई 81 रन की विस्फोटक पारी उनकी सर्वश्रेष्ठ पारी है। अगर नजर डालें उनके इंटरनेशनल आंकड़ों पर तो उन्होंने 37 वनडे में 34.63 की औसत से 1247 रन बनाए हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो