scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

MI vs RR IPL 2024: रोहित शर्मा कैसे कप्तान हार्दिक पंड्या का दवाब कर सकते हैं कम, आकाश चोपड़ा ने बताया

आकाश चोपड़ा ने बताया कि रोहित शर्मा क्या करके मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या के दवाब को कम कर सकते हैं।
Written by: खेल डेस्‍क
Updated: April 01, 2024 18:06 IST
mi vs rr ipl 2024  रोहित शर्मा कैसे कप्तान हार्दिक पंड्या का दवाब कर सकते हैं कम  आकाश चोपड़ा ने बताया
Hardik Pandya and Rohit Sharma (Source- AP Photo)
Advertisement

MI vs RR IPL 2024: भारत के पूर्व ओपनर बल्लेबाज आकाश चोपड़ा का मानना है कि आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में रोहित शर्मा के बल्ले से निकली एक बड़ी पारी मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या के दवाब को कम कर सकती है। इस सीजन में मुंबई ने अब तक दो मैच खेले हैं, लेकिन इस टीम को एक में भी जीत नहीं मिली है और राजस्थान के खिलाफ यह टीम अपनी पहली जीत पर नजर टिकाए हुई है।

आईपीएल 2024 से पहले मुंबई फ्रेंचाइजी ने सबको चौंकाते हुए अपनी टीम को 5 बार चैंपियन बनाने वाले रोहित शर्मा को कप्तानी पद से हटा दिया और हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान बना दिया। मुंबई के इस फैसले की हर जगह आलोचना की गई और कप्तान हार्दिक पंड्या को फैंस के द्वारा लगातार हूटिंग का सामना करना पड़ रहा है। मुंबई को इस सीजन में पहले गुजरात ने और फिर हैदराबाद ने हराया।

Advertisement

रोहित की बड़ी पारी से होगा हार्दिक का दवाब कम

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि मैं एक बार फिर से रोहित शर्मा से शुरू करता हूं जो अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं। उन्होंने पिछले दोनों मैचों में अच्छी बल्लेबाजी की है। मैं मानता हूं कि उनके सामने नांद्रे बर्गर और ट्रेंट बोल्ट जैसे गेंदबाज होंगे, लेकिन टॉप पर रहते हुए उन्हें जीतने की जरूरत है। रोहित शर्मा जैसे की एक बड़ी पारी खेलेंगे हार्दिक पांड्या पर जो दवाब है वह कम हो जाएगा। आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस अभी अंक तालिका में सबसे नीचे यानी 10वें नंबर पर है और इस टीम का नेट रन -0.925 जो सबसे खराब है।

बुमराह को सही रणनीतिक निर्णय लेने की जरूरत

आकाश चोपड़ा ने हार्दिक पंड्या की भूमिका के बारे मे बात करते हुए कहा कि उन्हें टीम के प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लए अपने गेंदबाजों का बेहतर उपयोग करना चाहिए साथ ही उन्हें सही रणनीतिक निर्णय लेने की भी जरूरत है। उन्होंने कहा कि पंड्या को नई गेंद के साथ पहले बुमराह का उपयोग करना चाहिए क्योंकि आपके सामने जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैसमन जैसे खिलाड़ी होंगे और इनमें से कम से कम दो को आपको जल्दी आउट करना होगा। उन्होंने पंड्या की बल्लेबाजी के बारे में कहा कि उन्होंने पिछले मैच में धीमा खेला और उनकी काफी आलोचना हुई और आप कभी-कभी फंस जाते हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो