होमताजा खबरचुनावराष्ट्रीयमनोरंजनIPL 2024
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

IPL 2024, LSG vs RR: लखनऊ और राजस्थान की ड्रीम 11 में इन खिलाड़ियों को बना सकते हैं कप्तान और उप कप्तान

जनसत्ता.कॉम ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम राजस्थान रॉयल्स के मैच की संभावित ड्रीम इलेवन तैयार की है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: ALOK SRIVASTAVA
Updated: April 28, 2024 10:27 IST
IPL 2024, LSG vs RR Dream11 Prediction: आईपीएल 2024, एलएसजी बनाम आरआर ड्रीम11 प्रिडिक्शन। (सोर्स- ट्विटर/@rajasthanroyals)
Advertisement

लखनऊ सुपर जायंट्स शनिवार को लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के 44वें मैच में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेंगी। राजस्थान रॉयल्स प्लेऑफ में जगह पक्की करना, जबकि लखनऊ सुपर जायंट्स अपना विजयी क्रम जारी रखना चाहेगी।

लखनऊ को हराते ही प्लेऑफ में पहुंच जाएगी राजस्थान

राजस्थान रॉयल्स (आरआर) मौजूदा मौजूदा सीजन में अब तक की सर्वश्रेष्ठ टीम रही है। यही कारण है कि वह 14 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर हैं। एक और जीत उन्हें प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करने वाली पहली टीम बनने में मदद कर सकती है। हालांकि, उनके लिए एक चुनौती यह है कि उनके घरेलू मैच लगभग पूरे हो चुके हैं और उनके पास घर से बाहर के मैच बाकी हैं।

Advertisement

राजस्थान रॉयल्स के लिए इकाना क्रिकेट स्टेडियम पर लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ जीत हासिल करना एक मुश्किल काम हो सकता है, क्योंकि घरेलू मैदान पर केएल राहुल की टीम का रिकॉर्ड अच्छा है इसलिए यह एक करीबी मुकाबला हो सकता है। इस लेख में हम लखनऊ सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाले मैच की ड्रीम 11 या फैंटेसी 11 बनाने वाले क्रिकेट प्रशंसकों के लिए सुझाव लेकर आए हैं।

लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम राजस्थान रॉयल्स मैच की ड्रीम 11 की संभावित प्लेइंग इलेवन नंबर 1

विकेटकीपर: जोस बटलर (कप्तान), संजू सैमसन, केएल राहुल, निकोलस पूरन (उप कप्तान)।
बल्लेबाज: यशस्वी जयसवाल।
ऑलराउंडर: मार्कस स्टोइनिस, रियान पराग, क्रुणाल पंड्या।
गेंदबाज: युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, रवि बिश्नोई।

Advertisement

लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम राजस्थान रॉयल्स मैच की ड्रीम 11 की संभावित प्लेइंग इलेवन नंबर 2

विकेटकीपर: क्विंटन डिकॉक (कप्तान), निकोलस पूरन, संजू सैमसन, जोस बटलर।
बल्लेबाज: यशस्वी जयसवाल।
ऑलराउंडर: मार्कस स्टोइनिस, रियान पराग, क्रुणाल पंड्या।
गेंदबाज: युजवेंद्र चहल (उप कप्तान), ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा।

Advertisement
Tags :
dream11IPL 2024Lucknow Super GiantsRajasthan Royals
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।