scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IPL 2024: RCB की हार के बाद गावस्कर ने कोहली को किया सपोर्ट, कहा- वह 83 नहीं 120 रन की पारी खेलते अगर ऐसा होता तो…

सुनील गावस्कर ने कोहली को सपोर्ट करते हुए कहा कि अगर ऐसा हुआ होता तो वह 83 की जगह कम से कम 120 रन की पारी खेलते।
Written by: खेल डेस्‍क
Updated: March 30, 2024 16:33 IST
ipl 2024  rcb की हार के बाद गावस्कर ने कोहली को किया सपोर्ट  कहा  वह 83 नहीं 120 रन की पारी खेलते अगर ऐसा होता तो…
Virat Kohli (Source- AP Photo)
Advertisement

KKR vs RCB IPL 2024: आरसीबी को फॉफ डुप्लेसिस की कप्तानी में केकेआर के हाथों 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में विराट कोहली की नाबाद 83 रन की पारी के दम पर आरसीबी का स्कोर 20 ओवर में 6 विकेट पर 182 रन पहुंच पाया। इस मैच में कोहली ने 59 गेंदों का सामने करते हुए ये स्कोर बनाया और उनका स्ट्राइक रेट 140.68 का रहा। इस मैच में कोहली ओपनिंग करने आए थे और नाबाद रहते हुए वापस लौटे और उन्होंने पूरी तरह से टीम के लिए एंकर की भूमिका निभाई। कोहली ने इस मैच में अपनी पारी के दौरान 4 छक्के और 4 चौके लगाए, लेकिन उन्हें दूसरी तरफ से किसी भी बल्लेबाज का साथ नहीं मिल पाया।

कोहली सपोर्ट मिलने पर खेलते 120 रन की पारी

आरसीबी की बल्लेबाजी लाइनअप बेहतरीन है, लेकिन केकेआर के खिलाफ कोहली का साथ कोई भी बल्लेबाज नही दे पाया नहीं तो इस टीम का स्कोर इससे भी ज्यादा होता। खैर इस मैच में आरसीबी को हार मिली और इसके बाद पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने विराट कोहली को सपोर्ट करते हुए स्टार स्पोर्ट्स पर कहा कि आप मुझे बताएं कि कोहली अकेले कितना कुछ करेंगे, किसी को तो उनका साथ देना चाहिए था। अगर केकेआर के खिलाफ एक भी बल्लेबाज ने उन्हें सपोर्ट किया होता तो वह 83 की जगह वह निश्चित रूप से कम से कम 120 रन की पारी खेलते। क्रिकेट एक टीम गेम है ना कि सिर्फ एक आदमी का खेल है और उन्हें किसी से भी सपोर्ट नहीं मिला।

Advertisement

पहली पारी में बल्लेबाजी करना नहीं था आसान

केकेआर के खिलाफ मिली हार के बाद आरसीबी के कप्तान फॉफ डुप्लेसिस ने कहा कि पहली पारी में हमारे बल्लेबाज वास्तव में संधर्ष कर रहे थे। विराट कोहली को भी गेंद को हिट करने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा था, लेकिन दूसरी पारी में ऐसा कुछ नहीं था और पिच बल्लेबाजी के लिए आसान हो गई थी। केकेआर के लिए ओपनिंग करने आए सुनील नरेन और फिल साल्ट ने आते ही हमारे गेंदबाजों पर प्रहार करना शुरू किया और उन्होंने हम पर पूरी तरह से दवाब बनाया। नरेन और साल्ट ने लगभग हमसे गेम छीन लिया और इसके बाद वेंकटेश अय्यर ने भी अच्छी बल्लेबाजी की। केकेआर की तरफ से कटर गेंदें फेंकी गई, हमने इस मैच से काफी कुछ सीखा।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो