scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IPL 2024: श्रीकांत ने बताया RCB की जीत का फॉर्मूला, कोहली के साथ ये करें ओपनिंग और इन दो खिलाड़ियों को करो ड्रॉप

श्रीकांत ने आरसीबी को जीत का फॉर्मूला बताते हुए कहा कि दो खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन से बाहर करना चाहिए और फॉफ की जगह इस खिलाड़ी को कोहली के साथ ओपन करना चाहिए।
Written by: खेल डेस्‍क
Updated: March 30, 2024 20:33 IST
ipl 2024  श्रीकांत ने बताया rcb की जीत का फॉर्मूला  कोहली के साथ ये करें ओपनिंग और इन दो खिलाड़ियों को करो ड्रॉप
RCB team (Source- AP Photo)
Advertisement

IPL 2024: आरसीबी की टीम फॉफ डुप्लेसिस की कप्तानी में अपने पहले 3 मैचों में से 2 गंवा चुकी है और केकेआर के खिलाफ इस टीम को अपने घरेलू मैदान पर भी 7 विकेट से हार मिली। इस मैच में आरसीबी ने 182 रन बनाए थे, लेकिन ये टीम इस स्कोर को डिफेंड नहीं कर पाई और केकेआर ने जीत के लिए मिले स्कोर को 16.5 ओवर में हासिल कर लिया। आरसीबी की इस हार के बाद टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर श्रीकांत ने फॉफ डुप्लेसिस की आचोलना की और इस टीम को कुछ अहम बदलाव करने का सुझाव भी दिया।

कोहली और विल जैक करें ओपनिंग

श्रीकांत ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए गलत टीम कांबिनेशन के लिए आरसीबी टीम और उसके कोचिंग स्टाफ की आलोचना की। उन्होंने कहा कि आरसीबी को अपनी बल्लेबाजी लाइनअप पर फिर से विचार करने की जरूरत है और इस टीम को जीत के लिए दो खिलाड़ियों अल्जारी जोसेफ और रजत पाटीदार को प्लेइंग इलेवन से बाहर करना होगा। ये दोनों खिलाड़ी केकेआर के खिलाफ खराब खेले थे और पिछले तीन मैचों में इनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। रजत पाटीदार ने पिछले तीन मैचों में सिर्फ 21 रन बनाए हैं तो वहीं अल्जारी ने 11.90 की इकॉनामी रेट से सिर्फ एक विकेट लिया है।

Advertisement

श्रीकांत ने आगे कहा कि विल जैक एक शानदार स्पिनर हैं और मुझे लगता है कि उन्हें दो ओवर के लिए आरसीबी पुश कर सकती है। उन्होंने कहा कि अगर मैं टीम का कप्तान होता मैं विराट कोहली और विल जैक से ओपनिंग करवाता और फॉफ डुप्लेसिस को नंबर 3 पर बल्लेबाजी के लिए भेजता। इसके बाद कैमरन ग्रीन नंबर 4 पर जबकि इसके बाद ग्लैन मैक्सवेल और फिर आप अल्जारी जोसेफ को हटा दें, रजत पाटीदार को हटा दें और एक भारतीय तेज गेंदबाज आकाश दीप को खिलाएं।

श्रीकांत ने इस बात से नाखुश नजर आए की आरसीबी के गेंदबाजों ने सुनील नरेन को पॉवरप्लेम में तेजी से 47 रन बनाने दिए और इसके बाद खेल का संतुलन पूरी तरह से केकेआर के पक्ष में बदल गया। उन्होंने कहा कि मुझे आश्चर्य हुआ की आरसीबी ने एक भी बाउंसर नहीं फेंकी। गेंदबाज पूरी तरह से संघर्ष करते हुए दिख रहे थे और नरेन को आपने 22 गेंदों पर 47 रन की पारी खेलने दी। आपको बता दें कि आरसीबी को अपना अगला मैच 2 अप्रैल को चिन्नास्वामी स्टेडियम में लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ खेलना है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो