scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IPL 2024: SRH के खिलाफ मैच से पहले CSK को झटका, इस कारण देश लौटा पर्पल कैप होल्डर

चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने अब तक सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लिए हैं।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Riya Kasana
नई दिल्ली | Updated: April 03, 2024 17:37 IST
ipl 2024  srh के खिलाफ मैच से पहले csk को झटका  इस कारण देश लौटा पर्पल कैप होल्डर
चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को लगा झटका।
Advertisement

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले दो मुकाबलों में जीत हासिल की लेकिन इसके बाद उन्हें दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार का मुंह देखना पड़ा। टीम का अगला मुकाबला पांच अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद से है। यह मैच हैदराबाद में ही खेला जाना है। इस मुकाबले से पहले टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार गेंदबाज और पर्पल कैप होल्डर मुस्तफिजुर रहमान हैदराबाद के खिलाफ मैच नहीं खेलेंगे।

बांग्लादेश गए हैं रहमान

ईएसपीएनक्रिकइंफो की खबर के मुताबिक यह तेज गेंदबाज सीजन के बीच ही बांग्लादेश चला गया है। रहमान अपने अमेरिका के वीजा संबंधित काम के लिए देश लौटे हैं। दो महीने बाद से टी20 वर्ल्ड कप होने वाला है जिसका आयोजन वेस्टइंडीज और अमेरिका में होगा। इसी कारण रहमान वीजा की समस्या सुलझाने गए हैं।

Advertisement

बांग्लादेश क्रिकेट ऑपरेशन के चैयरमेन जलाल युनुस ने क्रिकबज से कहा, 'मुस्तफिजुर मंगलवार रात को अपने अमेरिकी वीजा का काम कराने के लिए बांग्लादेश पहुंचे। वह यूएस एंबेसी में चार अप्रैल को अपने फिंगरप्रिंट देंगे फिर भारत चले जाएंगे।' मुस्तफिजुर 8 अप्रैल को चेन्नई पहुंचेंगे। टीम को उस दिन कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ घरेलू मैदान पर मैच खेलना है। मुस्तफिजुर के इस मैच में खेलने पर भी संशय है।

टीम की प्लेइंग इलेवन में होगा बदलाव

मुस्तफिजुर और श्रीलंकाई गेंदबाज मतीशा पथिराना की जोड़ी ने चेन्नई सुपर किंग्स को डेथ ओवर में काफी सफलता दिलाई है। रहमान की गैरमौजूदगी में चेन्नई श्रीलंका के महेश तीक्षना को टीम में मौका दे सकती हैं। इंग्लैंड के मोइन अली भी उनके लिए अच्छा विकल्प हैं। अगर चेन्नई किसी भारतीय खिलाड़ी को रहमान की जगह देता है तो मुकेश चौधरी को मौका मिल सकता है। इस खिलाड़ी ने चोट के कारण काफी समय से क्रिकेट नहीं खेला लेकिन टीम अब उनपर भरोसा दिखा सकती है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो