scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IPL 2024: केकेआर के किन खिलाड़ियों की जोड़ी है जय-वीरू जैसी, शाहरुख खान ने बताए उनके नाम

शाहरुख खान ने बताया कि केकेआर के किन दो खिलाड़ियों की दोस्ती जय-वीरू के जैसी है।
Written by: खेल डेस्‍क
Updated: May 03, 2024 21:29 IST
ipl 2024  केकेआर के किन खिलाड़ियों की जोड़ी है जय वीरू जैसी  शाहरुख खान ने बताए उनके नाम
KKR team (Source- AP Photo)

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम श्रेयस अय्यर की कप्तानी में आईपीएल 2024 में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैऔर इस टीम ने खबर लिखे जाने तक 9 मैच खेल चुकी है। इन मैचों में केकेआर को 6 मैचों में जीत मिली है जबकि 3 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। ये टीम अभी 12 अंक के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है और प्लेऑफ में पहुंचने की होड़ में अन्य टीमोें के मुकाबले काफी आगे चल रही है। केकेआर की टीम के सह-मालिक शाहरुख खान अपनी टीम का मनोबल बढ़ाने के लिए लगभग हर मैच में नजर आते हैं और उन्होंने बताया कि उनकी टीम में किन खिलाड़ियों की जोड़ी जय-वीरू जैसी है।

रिंकू और रसेल की जोड़ी है जय-वीरू जैसी

शाहरुख खान ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए अपनी टीम के तूफानी बल्लेबाज रिंकू सिंह और आंद्रे रसेल के बीच के रिश्ते के बारे में बताया और उन्हें जय-वीरू की जोड़ी करार दिया। वहीं उन्होंने टीम के अन्य युवा खिलाड़ियों के साथ मजबूत रिश्ते को बढ़ावा देन के लिए भी आंद्र रसेल की तारीफ की। शाहरुख खान ने कहा कि आंद्रे रसेल में बतौर क्रिकेटर कमाल के गुण हैं, लेकिन इन सबसे अलावा वो टीम के युवा खिलाड़ियों के साथ काफी अच्छा व्यवहार करते हैं जो काफी प्रशंसनीय है। रिंकू और रसेल के बीच जय-वीरू की दोस्ती जैसा मजबूत बंधन है। वे बहुत अलग हैं, फिर भी वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं और क्रिकेटरों के रूप में एक-दूसरे की मदद करते हैं।

रसेल और रिंकू से बीच काफी गहरी दोस्ती है और कुछ दिनों पहले दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दोनों शाहरुख के हिट नंबर लुट्ट पुट गया को लेकर हल्की-फुल्की नोकझोंक भी हुई थी। शाहरुख ने बताया कि रसेल का व्यवहार मैदान के बाहर काफी सौम्य है, लेकिन मैदान पर वो काफी आक्रमक होकर खेलते हैं। बॉलीवुड आइकन शाहरुख ने रसेल के मिलनसार व्यवहार की प्रशंसा करते हुए गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटने वाले उनकी खासियत की भी तारीफ की। इसके अलावा उन्होंने कहा कि रसेल फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं और टीम के अन्य खिलाड़ियों को भी फिटनेस के लिए प्रेरित करते रहते हैं।

Tags :
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 चुनाव tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो