scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के पूर्व बॉलिंग कोच ने नेट प्रैक्टिस में की रोहित शर्मा को Kiss करने की कोशिश, Video में देखें कैसा था हिटमैन का रिएक्शन

Watch Video: मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा को अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा जब टीम के पूर्व गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड ने अप्रत्याशित रूप से उनके गाल चूमने का प्रयास किया।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: ALOK SRIVASTAVA
Updated: April 22, 2024 12:44 IST
ipl 2024  मुंबई इंडियंस के पूर्व बॉलिंग कोच ने नेट प्रैक्टिस में की रोहित शर्मा को kiss करने की कोशिश  video में देखें कैसा था हिटमैन का रिएक्शन
आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के मैच से पहले नेट प्रैक्टिस के दौरान शेन बॉन्ड ने रोहित शर्मा के साथ बेहद मजेदार पल बिताए। (सोर्स- स्क्रीनशॉट)
Advertisement

राजस्थान रॉयल्स (आरआर) सोमवार (22 अप्रैल) को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के 38वें मैच में मुंबई इंडियंस (एमआई) की मेजबानी करेगी। सात मैचों में 6 जीत के साथ राजस्थान रॉयल्स (RR) आईपीएल 2024 की अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर है। एक और जीत संजू सैमसन की अगुआई वाली टीम को प्लेऑफ क्वालिफाई करने की रेस में और करीब पहुंचा देगी।

मुंबई इंडियंस (MI) ने 7 में से 3 में जीत हासिल की है। वह पॉइंट्स टेबल में 7वें स्थान पर है। हार्दिक पंड्या की अगुआई वाली टीम के लिए जीत समय की मांग है। मौजूदा सीजन में उन्हें ज्यादातर संघर्ष करना पड़ा है। मुकाबले से एक दिन पहले मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स सवाई मानसिंह स्टेडियम पर नेट प्रैक्टिस कर रहे थे। इस दौरान शेन बॉन्ड ने रोहित शर्मा के साथ एक मजेदार पल साझा किया।

Advertisement

मुंबई इंडियंस की ओर से अपने एक्स और इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किए गए वीडियो में शेन बॉन्ड सरप्राइज देने के लिए पीछे से रोहित के पास आए और रोहित शर्मा के गालों पर चुंबन लेने का अप्रत्याशित प्रयास किया। रोहित शर्मा पहले तो हैरान रह गए, लेकिन फिर उन्होंने शेन बॉन्ड को गले लगा लिया। शेन बॉन्ड अब राजस्थान रॉयल्स के लिए गेंदबाजी कोच के रूप में काम कर रहे हैं। नीचे आप भी वह मजेदार वीडियो देख सकते हैं।

शेन बॉन्ड मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच रह चुके हैं। शेन बॉन्ड का मुंबई इंडियंस के साथ नौ साल लंबा कार्यकाल था। वह 2015 में फ्रेंचाइजी में शामिल हुए और 2023 तक उनके साथ रहे। शेन बॉन्ड की जगह लसित मलिंगा ने ली।

लसित मलिंगा आईपीएल 2009 से 2019 तक मुंबई इंडियंस के लिए खेले। दिलचस्प बात यह है कि शेन बॉन्ड ने राजस्थान रॉयल्स में लसित मलिंगा की जगह ली। श्रीलंका पूर्व तेज गेंदबाज ने आईपीएल 2022 और 2023 में राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजी कोच के रूप में काम किया।

Advertisement

राजस्थान से बदला लेना चाहेगी मुंबई

बता दें कि मुंबई इंडियंस की नजर रिवर्स फिक्स्चर में राजस्थान रॉयल्स से बदला लेने पर है। धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही मुंबई इंडियंस को अपनी गेंदबाजी समस्याओं पर ध्यान देना होगा। पिछले चार मुकाबलों में 3 जीत के साथ मुंबई इंडियंस इस सीजन में खराब शुरुआत के बाद अंक तालिका में छठे स्थान पर है। राजस्थान रॉयल्स जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है और 12 अंकों के साथ शीर्ष स्थान पर काबिज है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो