scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IPL 2024: पंजाब किंग्स का साथ छोड़ स्वदेश लौटा अंग्रेज खिलाड़ी, T20 वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड के लिए चिंताजनक खबर

आईपीएल खेल रहे इंग्लैंड की विश्व कप टीम के अन्य सदस्य इस हफ्ते के अंत तक वापस लौट जाएंगे। 22 मई को हेडिंग्ले में इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहले टी20 मैच से पहले लीड्स में जुटेंगे।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Tanisk Tomar
नई दिल्ली | May 13, 2024 17:00 IST
ipl 2024  पंजाब किंग्स का साथ छोड़ स्वदेश लौटा अंग्रेज खिलाड़ी  t20 वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड के लिए चिंताजनक खबर
इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी (सोर्स- एपी फोटो)
Advertisement

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024)में पंजाब किंग्स (PBKS) प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है। हालांकि, अभी उसे 2 मैच खेलना है। इससे पहले इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन स्वदेश लौट गए हैं। जून में टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले इंग्लैंड के लिए चिंता की खबर है। लिविंगस्टोन के घुटने में चोट है। वह चाहते हैं कि टी20 वर्ल्ड कप से पहले इससे उबर जाएं।

लिविंगस्टोन को पिछले दो वर्षों में कई मांसपेशियों की चोटों का सामना करना पड़ा है। पिछले महीने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) से हार के दौरान मैदान में उतरने के बाद वह आईपीएल सीजन के शुरुआती दो मैच खेलने सू चूक गए थे। बाद में उन्हें पंजाब ने उन्हें बाहर कर दिया। उसे विदेशी खिलाड़ियों की सर्वश्रेष्ठ संयोजन की तलाश थी, लेकिन गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ हार के बाद वह टीम में लौटे।

Advertisement

लिविंगस्टोन ने क्या कहा

लिविंगस्टोन ने इंस्टाग्राम पर कहा, " आईपीएल में एक और साल पूरा हो गया है। आगामी विश्व कप के लिए अपने घुटने पर ध्यान देना पड़ेगा। पंजाब किंग्स के प्रशंसकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए एक बार फिर धन्यवाद। एक टीम और व्यक्तिगत रूप से निराशाजनक सीजन, लेकिन हमेशा की तरह मुझे आईपीएल में खेलने का हर मिनट पसंद आया।"

लिविंगस्टोन के घुटने की चोट गंभीर नहीं

ईएसपीएनक्रिकइंफो को पता चला है कि लिविंगस्टोन के घुटने की चोट इतनी गंभीर नहीं है कि टी20 विश्व कप में जाने की उनकी संभावनाओं पर संदेह हो, लेकिन इस महीने के अंत में इंग्लैंड को पाकिस्तान के साथ चार टी20 मैचों में खेलने से पहले आराम की आवश्यकता है।

लिविंगस्टोन ने पंजाब किंग्स के लिए नहीं किया अच्छा प्रदर्शन

लिविंगस्टोन ने पंजाब किंग्स के लिए प्रभावी प्रदर्शन करने के लिए संघर्ष किया। उन्होंने इसे "निराशाजनक" अभियान बताया। उन्होंने 7 पारियों में 22.20 की औसत से 111 रन बनाए। उनका स्ट्राइक रेट 142.30 का है। इसके अलावा उन्होंने 12 ओवर में तीन विकेट लिए। एसए 20 में एमआई केप टाउन और आईएलटी 20 में शारजाह वॉरियर्स के दो मैचों में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। आईपीएल खेल रहे इंग्लैंड की विश्व कप टीम के अन्य सदस्य इस हफ्ते के अंत तक वापस लौट जाएंगे। 22 मई को हेडिंग्ले में इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहले टी20 मैच से पहले लीड्स में जुटेंगे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 चुनाव tlbr_img2 Shorts tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो