scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IPL 2024: फिर उभर आई MS Dhoni की चोट! दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के बाद लंगड़ाते दिखे; देखें Video

दिल्ली के खिलाफ मैच के बाद एमएस धोनी लंगड़ाते हुए नजर आए और एक बार फिर से उनकी फिटनेस पर सवाल उठ गया।
Written by: खेल डेस्‍क
Updated: April 01, 2024 19:18 IST
ipl 2024  फिर उभर आई ms dhoni की चोट  दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के बाद लंगड़ाते दिखे  देखें video
MS Dhoni (Source- AP Photo)
Advertisement

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को पिछले 12 महीनों से घुटने की समस्या है, लेकिन इस चुनौती के बावजूद उन्होंने आईपीएल 2024 के लिए खुद को तैयार किया। पिछले साल जून में धोनी ने मुंबई के एक अस्पताल में अपने बाएं घुटने की सर्जरी करई थी। आईपीएल 2023 में सीएसके के हेड कोच स्टीफन प्लेमिंग ने कहा था कि धोनी अपने घुटने की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ा था।

धोनी की फिटनेस पर उठे सवाल

अब रविवार यानी 31 मार्च को सीएसके को दिल्ली से 20 रन से हार मिली और उसके बाद विजाग में धोनी का लंगड़ाकर चलते हुए देखा गया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें धोनी ड्रेसिंग रूम में जाते हुए लंगड़ाकर चलते हुए देखे जा सकते हैं।

Advertisement

इस वीडियो के सामने आने के बाद सवाल यह उठ रहा है कि आखिर 42 साल के धोनी पूरी तरह से फिट हैं या नहीं। हालांकि धोनी के पास अगले मैच से पहले कुछ समय है क्योंकि सीएसके को अब अपना अगला मैच 5 अप्रैल को हैदराबाद के खिलाफ खेलना है जिसकी कप्तानी पैट कमिंस कर रहे हैं।

धोनी को इस सीजन के पहले दो मैचों में खेलने का मौका नहीं मिल पाया था और उन्होंने टीम के लिए सिर्फ विकेटकीपिंग की थी, लेकिन विजाग में दिल्ली के खिलाफ उन्होंने बल्लेबाजी की और फैंस का अपने खेल के जरिए खूब मनोरंजन किया। धोनी ने आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 16 गेंदों पर 4 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 37 रन बनाए, लेकिन सीएसके इस मैच में जीत के अपने लक्ष्य से काफी पीछे रह गई थी।

इस मैच में धोनी और जडेजा ने सातवें विकेट के लिए 23 गेंदों पर 51 रनों की नाबाद साझेदारी की। इस मैच में जहां जडेजा को अपनी टाइमिंग को लेकर थोड़ी दिक्कत हुई, वहीं धोनी ने डेथ ओवरों में लंबे हैंडल का अच्छा इस्तेमाल किया। धोनी ने इस मैच में अपनी पारी के दम पर आईपीएल में विकेटकीपर के रूप में 5000 रन भी पूरे किए और टी20 प्रारूप में 300 शिकार विकेट के पीछे किए।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो