scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IPL 2024: 24.75 करोड़ के मिचेल स्टार्क 2 मैचों में लुटा चुके हैं 100 रन, इरफान ने बताया कब बनेंगे बल्लेबाजों के लिए मुसीबत

स्टार्क ने पहले दो मैचों में 100 रन लुटाए हैं और उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला है, लेकिन इरफान पठान ने बताया कि वह क्या करने के बाद बल्लेबाजों के लिए घातक बन जाएंगे।
Written by: खेल डेस्‍क
March 30, 2024 21:08 IST
ipl 2024  24 75 करोड़ के मिचेल स्टार्क 2 मैचों में लुटा चुके हैं 100 रन  इरफान ने बताया कब बनेंगे बल्लेबाजों के लिए मुसीबत
Mitchell Starc (Source- AP Photo)
Advertisement

IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने आईपीएल 2024 की नीलामी में 24.75 करोड़ रुपये में मिचेल स्टार्क को साइन किया था। हालाँकि ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज स्टार्क आईपीएल 2024 सीजन में केकेआर के लिए पहले दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। 34 साल के इस तेज गेंदबाज ने इस सीजन के पहले मैच में हैदराबाद के खिलाफ 53 रन दिए थे जबकि दूसरे मैच में आरसीबी के खिलाफ 47 रन लुटाए। यानी पहले दो मैचों में इस गेंदबाज ने 100 रन दिए हैं और उन्हें एक भी विकेट नहीं मिल पाया है। अब उनके इस खराब प्रदर्शन की वजह से उनकी आलोचना की जा रही है।

अच्छा प्रदर्शन करेंगे स्टार्क

पहले दो मैचों में स्टार्क के खराब प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज इरफान पठान ने उम्मीद जताई है कि वह बाकी के मैचों में अच्छा करेंगे। इरफान का मानना है कि स्टार्क को भारतीय परिस्थितियों के साथ तालमेल बिठाने में समय लग रहा है और एक बार जब वह लय में आ जाएंगे, तो बल्लेबाजों के लिए बड़ी मुसीबत बनेंगे। बाएं हाथ के पूर्व तेज गेंदबाज ने यह भी माना कि जब स्टार्क गेंद को स्विंग कराते हैं तो वह बेहद खतरनाक होते हैं, लेकिन इस सीजन में अब तक वो ऐसा करने में सक्षम नहीं रहे हैं।

Advertisement

इरफान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा कि जब स्टार्क गेंद को स्विंग करा रहे होते हैं तो अपने चरम पर होते हैं। जब वो दाएं हाथ के बल्लेबाजों को लूपिंक स्विंग गेंद डालते हैं तो यह काफी घातक होता है और मैंने पिछले दो मैचों में ऐसा नहीं देखा है। ऐसा हो सकता है कि वह अभी भारतीय कंडीशन के हिसाब से नहीं ढ़ल पाए हैं और एक बार अगर उन्हें इनस्विंग मिलनी शुरू हो जाएगी तो वह पूरे आईपीएल में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले गेंदबाज बन जाएंगे। इरफान ने अपनी बातों के जरिए स्टार्क को इस सीजन में सफल होने की टिप्स भी दे दी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो