scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IPL 2024, DC vs GT: दिल्ली और गुजरात के मैच में इन खिलाड़ियों को दे सकते हैं फैंटेसी टीम में मौका

जनसत्ता.कॉम ने गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के मैच की संभावित ड्रीम इलेवन तैयार की है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Riya Kasana
नई दिल्ली | Updated: April 25, 2024 07:02 IST
ipl 2024  dc vs gt  दिल्ली और गुजरात के मैच में इन खिलाड़ियों को दे सकते हैं फैंटेसी टीम में मौका
IPL 2024, DC vs GT Dream11 Prediction: दिल्ली में खेला जाएगा मुकाबला
Advertisement

DC vs GT, Delhi Capitals vs Gujarat Titans: दिल्ली कैपिटल्स की टीम इंडियन प्रीमियर लीग में बुधवार को गुजरात टाइटंस का सामना करने उतरेगी। दिल्ली कैपिटल्स को शनिवार को घरेलू मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 67 रन की बड़ी हार का सामना करना पड़ा। इस हार से दिल्ली की टीम आठ मैच में तीन जीत और पांच हार से छह अंक के साथ आठवें स्थान पर खिसक गई है। अगर दिल्ली को प्ले ऑफ के लिए क्वालिफाई करने की उम्मीदों को जीवंत रखना है तो जीत की राह पर लौटना होगा।

रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं ऋषभ पंत

पंत पिछले मैच में बल्लेबाजी के दौरान जूझते नजर आए और लक्ष्य का पीछा करते हुए 35 गेंद में सिर्फ 44 रन बना पाए। सनराइजर्स के 267 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सलामी बल्लेबाजों से तूफानी शुरुआत की अपेक्षा थी लेकिन पृथ्वी शॉ और डेविड वॉर्नर ने निराश किया। युवा जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने सिर्फ 18 गेंद में 65 रन बनाए लेकिन उन्हें दूसरे छोर से पर्याप्त समर्थन नहीं मिला।

Advertisement

दिल्ली के गेंदबाज नहीं कर पाए हैं कमाल

तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ एनरिक नॉर्खिया मौजूदा सत्र में बिलकुल भी लय में नजर नहीं आ रहे और टीम को पीठ में जकड़न के कारण अनुभवी इशांत शर्मा के पिछले मैच से बाहर रहने के बाद उनके वापसी करने की उम्मीद होगी। कुलदीप यादव मौजूदा सत्र में 7.60 की इकोनॉमी रेट से पांच मैच में 10 विकेट चटकाकर दिल्ली के सबसे सफल गेंदबाज रहे हैं लेकिन सनराइजर्स के खिलाफ वह भी काफी महंगे साबित हुए।

नए कप्तान शुभमन गिल के नेतृत्व में टाइटंस के प्रदर्शन में भी निरंतरता की कमी दिखी है लेकिन पंजाब किंग्स के खिलाफ पिछले मैच में तीन विकेट की जीत की बदौलत यह पूर्व चैंपियन टीम आठ मैच में चार जीत और इतनी ही हार से आठ अंक के साथ छठे स्थान पर है। टाइटंस की नजरें भी जीत की लय को बरकार रखते हुए प्ले ऑफ का दावा मजबूत करने पर टिकी होंगी। टीम को बल्लेबाजी में गिल के अलावा साई सुदर्शन, डेविड मिलर और अजमतुल्लाह उमरजई से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी जबकि राहुल तेवतिया को फिनिशर की भूमिका निभानी होगी। गेंदबाजी विभाग में दारोमदार अनुभवी मोहित शर्मा, नूर अहमद और राशिद खान पर होगा।

गुजरात टाइटंस बनाम दिल्ली कैपिटल्स की संभावित ड्रीम इलेवन

विकेट कीपर - ऋषभ पंत
बल्लेबाज - डेविड वॉर्नर (उपकप्तान), पृथ्वी शॉ, शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, ट्रिस्टन स्टब्स
ऑलराउंडर - अक्षर पटेल
गेंदबाज- मोहित शर्मा, कुलदीप यादव, राशिद खान, खलील अहमद

Advertisement

विकेट कीपर - ऋद्धिमान साहा
बल्लेबाज- शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा
ऑलराउंडर - सैम करन (उप-कप्तान), राहुल तेवतिया
गेंदबाज- अर्शदीप सिंह, कगिसो रबाडा, राशिद खान, मोहित शर्मा

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो