scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IPL 2024: आंद्रे रसेल केकेआर के लिए 200 छक्के लगाने वाले पहले बल्लेबाज बने, जानिए सुनील नरेन ने लगाए हैं कितने सिक्स

रसेल आईपीएल में केकेआर के लिए 200 छक्के लगाने वाले पहले बल्लेबाज बने तो नरेन ने इस टीम के लिए अब तक इतने सिक्स जड़े हैं।
Written by: खेल डेस्‍क
April 04, 2024 17:50 IST
ipl 2024  आंद्रे रसेल केकेआर के लिए 200 छक्के लगाने वाले पहले बल्लेबाज बने  जानिए सुनील नरेन ने लगाए हैं कितने सिक्स
Andre Russell (Source- AP Photo)
Advertisement

IPL 2024: श्रेयस अय्यर की कप्तानी में केकेआर के लिए अब तक आईपीएल 2024 में सबकुछ काफी शानदार घटित हो रहा है। टीम के बल्लेबाज क्लिक कर रहे हैं तो गेंदबाजों का प्रदर्शन भी अच्छा हो रहा है। इस सीजन में टीम ने अब तक 3 मैच खेले हैं और तीनों में ही इस टीम को जीत मिली है और आईपीएल के इस सीजन के 16 लीग मैच तक केकेआर ने 8 अंक अर्जित करते हुए अंकतालिका में पहले नंबर पर जगह बना ली है।

केकेआर ने अपने तीसरे लीग मैच में दिल्ली को 106 रन के बड़े अंतर से हराया और इस टीम शीर्ष क्रम के बल्लेबाज सुनील नरेन (85 रन), अंगकृष रघुवंशी (54 रन) और फिर आंद्रे रसेल (41 रन) ने धमाकेदार बल्लेबाजी की। केकेआर ने इस मैच में 20 ओवर में 7 विकेट पर 272 रन का विशाल स्कोर बना डाला और फिर दिल्ली को 166 रन पर ऑलआउट कर दिया। इस मैच में रसेल ने अपनी पारी में 3 शानदार छक्के लगाए और आईपीएल में केकेआर के लिए 200 छक्के लगाने वाले पहले बल्लेबाज बने।

Advertisement

आंद्रे रसेल ने पूरे किए 200 छक्के

दिल्ली के खिलाफ आंद्र रसेल ने केकेआर के लिए बेहद तेज पारी खेली और 19 गेंदों पर 41 रन बना दिए। इस पारी के दौरान उनके बल्ले से 3 छक्के और 4 चौके निकले और इसके दम पर रसेल केकेआर के लिए आईपीएल में 200 छक्के लगाने का कमाल कर दिया। आंद्रे रसेल इस लीग में केकेआर के सिक्सर किंग हैं और उन्होंने कोलकाता के लिए अब तक सबसे ज्यादा छक्के लगाए हैं। केकेआर के लिए इस लीग में दूसरे सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज नितीश राणा हैं जिन्होंने कुल 109 छक्के लगाए हैं।

केकेआर के लिए सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज

आंद्रे रसेल- 200 छक्के
नितीश राणा- 106 छक्के
रॉबिन उथप्पा- 85 छक्के
यूसुफ पठान- 85 छक्के
सुनील नरेन- 76 छक्के

Advertisement

नरेन ने लगाए हैं 76 छक्के

इस सीजन में केकेआर ने सुनील नरेन को पिछले तीन मैचों में बतौर ओपनर आजमाया है और पहले मैच को छोड़कर बाकी के दो मैचों में नरेन ने जमकर रन बनाए। इसमें से भी दिल्ली के खिलाफ उनकी बल्लेबाजी जबरदस्त रही और उन्होंने 7 छक्के और 7 चौकों की मदद से 39 गेंदों पर 85 रन ठोक डाले और दिल्ली के गेंदबाजों की बखिया उधेड़कर रख दी। नरेन केकेआर के लिए आईपीएल में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में चौथे नंबर पर हैं और उन्होंने अब तक खेले 165 मैचों में 76 छक्के लगाए हैं और 1180 रन इस टीम के लिए बनाए हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो