scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या को सौतेले भाई ने ठगा? IPL 2024 के बीच क्रिकेटर ब्रदर्स को लगा करोड़ों का चूना

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वैभव पंड्या ने कथित तौर पर पार्टनरशिप फर्म से लगभग 4.3 करोड़ रुपये का हेर-फेर किया। इससे हार्दिक पंड्या और उनके भाई क्रुणाल पंड्या को आर्थिक नुकसान हुआ।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: ALOK SRIVASTAVA
Updated: April 11, 2024 13:17 IST
हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या को सौतेले भाई ने ठगा  ipl 2024 के बीच क्रिकेटर ब्रदर्स को लगा करोड़ों का चूना
आईपीएल 2024 के बीच हार्दिक पंड्या-क्रुणाल पंड्या को उनके सौतेले भाई वैभव पंड्या ने कथित तौर पर करोड़ों का चूना लगा दिया। (सोर्स- Insta/@hardikpandya93)
Advertisement

Mumbai Police Arrests Hardik Pandya Kruanl Pandya's Stepbrother Vaibhav Pandya: पंड्या बंधु यानी हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 खेलने में व्यस्त हैं। इस बीच, उनके सौतेले भाई वैभव पंड्या ने कथित तौर पर उन्हें करोड़ों का चूना लगा दिया। मुंबई पुलिस ने वैभव पंड्या को करीब 4 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, 37 साल के वैभव पंड्या ने कथित तौर पर पार्टनरशिप फर्म से लगभग 4.3 करोड़ रुपये की हेराफेरी की। इस कारण हार्दिक पंड्या और उनके भाई क्रुणाल पंड्या को नुकसान हुआ। मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के अधिकारियों के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि वैभव पंड्या पर धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप लगाया गया है।

Advertisement

हार्दिक और क्रुणाल के साथ साझेदारी समझौते का उल्लंघन किया

रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2021 में हार्दिक, क्रुणाल और वैभव तीनों ने मिलकर पॉलिमर बिजनेस खड़ा किया था। साझेदारी की शर्तें यह थीं कि हार्दिक और क्रुणाल दोनों 40%-40% पूंजी लगाएंगे, जबकि सौतेला भाई वैभव 20 प्रतिशत पूंजी लगाएगा और रोजमर्रा का कामकाज संभालेगा। लाभ को उसी अनुपात में वितरित किया जाना था। हालांकि, वैभव ने साझेदारी समझौते का उल्लंघन किया और हार्दिक-क्रुणाल को सूचित किए बिना उसी व्यापार में काम करने वाली एक और फर्म स्थापित की।

हार्दिक और क्रुणाल को सौतेले भाई ने दी प्रतिष्ठा धूमिल करने की धमकी

एक सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है, सौतेले भाई ने गुप्त रूप से अपना लाभ 20% से बढ़ाकर 33.3% कर दिया। इससे मूल साझेदारी का मुनाफा कम हो गया, जिस कारण हार्दिक और क्रुणाल पंड्या को 3 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ। यही नहीं, सौतेले भाई ने कथित तौर पर पार्टनरशिप फर्म के खाते से एक करोड़ रुपये लेकर अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए। हार्दिक पंड्या के विरोध करने पर वैभव ने कथित तौर पर पंड्या ब्रदर्स की प्रतिष्ठा धूमिल करने की धमकी दी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो